Move to Jagran APP

Medha Shankar ने 2 साल पहले दिया 12th Fail के लिए स्क्रीन टेस्ट, बोलीं- 'रोते-रोते सूज गई थीं आंखें'

Medha Shankar Latest Pics फिल्म 12th Fail में अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ने वालीं अदाकारा मेधा शंकर हर किसी की फेवरेट बन गई हैं। कमाल की खूबसूरती को लेकर मेधा काफी जानी जाती हैं। इस बीच मेधा शंकर ने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जो 12th फेल के लिए उनके स्क्रीन टेस्ट की दौरान की हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 09 Feb 2024 09:36 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2024 09:40 PM (IST)
मेधा शंकर ने शेयर कीं अनसीन फोटो (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Medha Shankar 12th Fail Screen Test: डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल में अपनी शानदार अदाकारी के जरिए एक्ट्रेस मेधा शंकर ने हर किसी का दिल जीता। इस मूवी में जिस तरह से मेधा ने श्रद्धा जोशी के किरदार को अदा किया, उसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

loksabha election banner

इस बीच मेधा ने सोशल मीडिया पर कुछ अनसीन तस्वीरों को साझा किया है। उनकी ये फोटो फिल्म 12th फेल के स्क्रीन टेस्ट के दौरान की, जिनके साथ मेधा शंकर ने एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है।

जब मेधा शंकर ने 12th फेल को लेकर दिया स्क्रीन टेस्ट

बडे़ पर्दे पर अदाकारी का करिश्मा किसे कहा जाता है, उसका उदाहरण आप फिल्म विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 12th फेल में मेधा शंकर की एक्टिंग देखकर आसानी से लगा सकते हैं। इस मूवी से मेधा हर किसी की फेवरेट बन गई है। इस बीच शुक्रवार को मेधा शंकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अनदेखी फोटो को शेयर किया है।

अदाकारा की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मेधा लाल कलर के सलवार सूट में चेहेर पर खिले हुए स्माइल लिए नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक अन्य फोटो में मेधा एक्टर विक्रांत मैसी के साथ दिख रही हैं। इन फोटो के कैप्शन में मेधा ने 12th फेल के लिए अपने स्क्रीन टेस्ट को लेकर एक रोचक किस्सा साझा किया है। उन्होंने लिखा है-

9 फरवरी 2022, आज से ठीक 2 साल पहले मैंने 12वीं फेल के लिए अपना पहला स्क्रीन टेस्ट दिया था और वह अब इतिहास बन गया है। आखिरी तस्वीर फोटो हमारे इंटेंस सीन के ठीक बाद की है, जिसमें मेरी आंखे सूजी हुई दिख रहीं, जोकि रोने से हुए था। मेरे लिए सबसे खास दिन, आप सभी की हद से ज्यादा आभारी हूं।

सफल रही मेधा और विक्रांत की 12th फेल

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की कमाल की एक्टिंग के दम पर फिल्म 12th फेल बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। सिर्फ इतना ही नहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। तमाम सेलेब्स ने भी 12th फेल की काफी तारीफ की है।

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कंटेंट को बताया घिसा पिटा, बोले- मेकर्स से भी हो गई लड़ाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.