Move to Jagran APP

Vikrant Massey ने टेलीविजन को कहा अलविदा, कंटेंट को बताया घिसा पिटा, बोले- मेकर्स से भी हो गई लड़ाई

Vikrant Massey एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। 12वीं फेल की सक्सेस के बाद हर ओर उनके ही चर्चे हैं। फिल्म के साथ-साथ बारीकी से हर एक्सप्रेशन को दिखाते हुए की गई एक्टिंग के लिए भी उन्हें तारीफें मिल रही हैं। हाल ही में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन पूरे कर लिए जिसकी खुशी में टीम ने सक्सेस पार्टी रखी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 04 Feb 2024 11:29 AM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 11:29 AM (IST)
विक्रांत मैसी (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म '12वीं फेल' के बाद विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) हर तरफ छाए हुए हैं। फिल्म के साथ-साथ एक्टर की एक्टिंग की तारीफ भी जमकर हो रही है। एक समय में टेलीविजन पर राज करने वाले विक्रांत अब फिल्मी गलियारों में भी जाना माना नाम बन चुके हैं। '12वीं फेल' के बाद हर तरफ उनके ही चर्चे हैं। 

loksabha election banner

'12वीं फेल' ने पूरे किए 100 दिन

विक्रांत मैसी को फिलहाल 'एक्टर ऑफ द मोमेंट' कहना गलत नहीं होगा। बॉक्स ऑफिस पर '12वीं फेल' ने 100 दिन की पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के मौके पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने पार्टी रखी। इसी के साथ विक्रांत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कभी टेलीविजन पर ही राज करने के बाद भी उन्होंने छोटे पर्दे से दूरी क्यों बना ली। 

टीवी से दूरी बनाने की बताई वजह

विक्रांत ने 'बालिका वधू', 'धर्म वीर', 'ऐसा वर ढूंढो' जैसे कई टीवी शो के जरिये अपनी पहचान बनाई। लेकिन कुछ समय बाद एक्टर ने छोटे पर्दे से ओटीटी की दुनिया पर छलांग लगा ली और फिर वह फिल्मों में भी एंट्री ले चुके हैं। एबीपी लाइव को दिए इंटरव्यू में विक्रांत ने बताया कि जिस तरह का कंटेंट टेलीविजन पर परोसा जा रहा था, वह उससे खुश नहीं थे। अकेले 'बालिका वधू' ही ऐसा शो है, जिसके जरिये वुमन एम्पावरमेंट को बढ़ावा दिया गया। 

विक्रांत ने कहा, ''मैं टेलीविजन को एन्जॉय नहीं करता था क्योंकि वहां जिस तरह का कंटेंट है, वो मुझे पसंद नहीं आया। मुझे आज भी यह बहुत रेग्रेसिव लगता है। शायद यही उनके मनोरंजन की परिभाषा है। वे महिलाओं को घटिया हिस्से देते हैं। मैं 'बालिका वधू' का हिस्सा था और इस शो ने सैकड़ों-लाखों लोगों को सशक्त बनाया। मैं गर्व से कह सकता हूं कि इस शो ने महिला सुरक्षा और बालिका शिक्षा के बारे में बहुत योगदान दिया। इस तरह का कंटेंट करने के बाद, निर्माताओं के साथ मेरे बहुत झगड़े हुए और मैं कुछ शो से बाहर हो गया।''

'12वीं फेल' ने किया कितने करोड़ का कारोबार

एक आम लड़के के आईपीएस ऑफिसर बनने की जर्नी को दिखाती '12वीं फेल' बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट साबित हुई है। फिल्म ने 60 करोड़ के पार का कलेक्शन किया है। 

पिता बनने वाले हैं विक्रांत

विक्रांत मैसी के लिए ये साल प्रोफेशनल फ्रंट के साथ ही पर्सनल फ्रंट पर भी खुशियों की सौगात लेकर आया है। एक्टर पिता बनने वाले हैं। एक्टर ने सितंबर 2023 में वाइफ शीतल के प्रेग्नेंट होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: 12th Fail देखकर रो पड़े Vijay Varma, Vikrant Massey के लिए कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.