Move to Jagran APP

12th Fail से रातों-रात चमकी Medha Shankar की किस्मत, सोशल मीडिया पर आई फॉलोअर्स की बाढ़

12th Fail Medha Shankar फिल्म 12th फेल से फैंस के दिलों को जीतने वालीं अदाकारा मेधा शंकर इस समय हर किसी की फेवरेट बनी हुई हैं। फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी के चलते मेधा का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच मेधा शंकर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिनमें 12th फेल की सक्सेस से इजाफा हुआ है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 09 Jan 2024 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jan 2024 04:07 PM (IST)
सोशल मीडिया क्वीन बनीं मेधा शंकर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Medha Shankar Instagram: विक्रांत मैसी फिल्म 12th Fail में श्रद्धा शुक्ला का किरदार अदा करने वालीं अदाकारा मेधा शंकर का नाम इस समय लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है। मूवी में अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत मेधा ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है।

इस बीच मेधा शंकर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिनमें 12वीं फेल की सफलता के बाद से रातों-रात बड़ी संख्या में इजाफा देखने को मिला है।

मेधा शंकर के फॉलोअर्स में हुआ इजाफा

फिल्म 12th Fail के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से मेधा शंकर का नाम हर तरफ छा रहा है। इस मूवी में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर एक्ट्रेस ने हर किसी को प्रभावित किया है। इतनी ही नहीं मेधा शंकर की खूबसूरती ने भी फैंस के दिलों जीता है।

आलम ये है कि इस फिल्म के बाद अब मेधा शंकर के सोशल मीडिया फॉलोअर्स में काफी तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है। इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक 12वीं फेल की ओटीटी रिलीज से पहले मेधा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 200K के करीब फॉलोअर्स थे।

लेकिन ओटीटी पर फैंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के चलते मेधा शंकर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या में बीते एक सप्ताह में एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स का इजाफा हुआ है। जिसके चलते अब इंस्टाग्राम पर मेधा के चाहने वालों की टोटल संख्या करीब 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हो गई है।

ओटीटी पर मेधा की 12th फेल ने मचाई धूम

बीते 29 दिसंबर को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12th Fail ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। सिनेमाघरों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर की इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला है,

जिसके चलते मेधा का नाम इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इतना ही नहीं फैंस सोशल मीडिया पर मेधा को नई नेशनल क्रश भी बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- नई नेशनल क्रश बनीं Medha Shankar, हॉटनेस में Tripti Dimri से दो कदम आगे निकलीं 12th Fail एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.