Move to Jagran APP

ब्लैडर कैंसर से पीड़ित महेश मांजरेकर की हुई सर्जरी, जानें अब कैसी है हालत

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स जो कैंसर को मात देकर घर वापस लौटे हैं। अब इस फहरिस्त में फेमस फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर का भी नाम जुड़ गया है। जी हां महेश मांजरेकर की हाल ही में एक सर्जरी हुई है जो पूरी तरह सफल रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 09:46 AM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 10:16 AM (IST)
Photo Credit - Mahesh Manjrekar Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स जो कैंसर को मात देकर घर वापस लौटे हैं। अब इस फहरिस्त में फेमस फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर का भी नाम जुड़ गया है। जी हां, महेश मांजरेकर की हाल ही में एक सर्जरी हुई है जो पूरी तरह सफल रही है। महेश यूरिनरी ब्लैडर कैंसर से पीड़ित थे जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी करवाने के लिए कहा था। हाल ही में महेश की सर्जरी हुई है जिसके बाद महेश घर वापस आ गए हैं।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, ’10 दिन पहले मुंबई के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में महेश की सर्जरी हुई है। अब निर्देशक घर वापस आ गए हैं, और पूरी तरह फिट हैं। ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा और एक्टर अपने घर वापस आकर काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश मांजरेकर इंडस्ट्री के जानेमाने निर्देशक और एक्टर हैं। महेश मांजरेकर ने हिंदी के अलावा तमिल और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। महेश सबसे पहले दूर्दशन की एक मराठी सीरीज़ Kshitij में नज़र आए थे। इसके बाद ने कई फिल्मों के निर्देशन भी किया और कई फिल्मों में एक्टिंग भी। कांटे, मुसाफिर, रन, दस कहानियां, दबंग... महेश मांजरेकर की हिट फिल्मों से एक हैं। इसके अलावा एक्टर कई टीवी शोज जैसे, झलक दिख ला जा, अरे दीवानों मुझे पहचानों, माहाराष्ट्रचा सुपरस्टार 1, बिग बॉस मराठी सीज़न 1, 2 और 3 में भी। इनमें किसी शो में महेज बतौर जज नज़र आए हैं, किसी में होस्ट और किसी में कंटेस्टेंट के रूप में दिख चुके हैं।

वहीं अब महेस मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी  फिल्मों में कदम रख चुकी हैं। सई ने साल 2019 में सलमान ख़ान की फिल्म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में सई सलमान के अपोज़िट नज़र आई थीं। फिल्म में सई ने सलमान की प्रेमिका का रोल निभाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.