Move to Jagran APP

प्री वेडिंग सेरेमनी में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा, डीजे ब्रावो के साथ जमकर खेला डांडिया, वीडियो ने लूटी वाहवाही

पूरा बॉलीवुड इस वक्त Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री वेडिंग सेरेमनी के जश्न में डूबा है। वहीं क्रिकेट बिजनेस और बाकी क्षेत्र की नामी हस्तियों ने भी जामनगर में होने वाले तीन दिवसीय इवेंट में शिरकत की है। यहां महेंद्र सिंह धोनी भी पहुंचे हैं जिन्होंने सेरेमनी की हर एक शाम का शानदार तरीके से लुत्फ उठाया। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 03 Mar 2024 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 10:17 AM (IST)
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी से महेंद्र सिंह धोनी और ड्वेन ब्रावो. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग का जश्न पूरी दुनिया में छाया हुआ है। जामनगर में हो रहे इस ग्रैंड इवेंट का एक-एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाया है। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) तक ने इस इवेंट में शिरकत की है। 

loksabha election banner

प्री वेडिंग सेरेमनी से महेंद्र सिंह धोनी की वीडियो वायरल

प्री वेडिंग सेरेमनी का क्रेज लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। दुनियाभर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में पूरे हो रहे इस फंक्शन पर सबकी नजर है। यहां बॉलीवुड स्टार्स के अलावा हॉलीवुड, बिजनेस और क्रिकेट वर्ल्ड की नामी हस्तियों ने भी शिरकत की है। तमाम वीडियो के बीच एक वीडियो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की वायरल हो रही है, जिसमें वह ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के साथ डांडिया खेलते नजर आ रहे हैं।

डीजे ब्रावो के साथ मस्ती करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी 

जामनगर में प्री वेडिंग के दूसरे दिन की शाम काफी हसीन रही। यहां किंग खान (Shah Rukh Khan) से लेकर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) तक ने सिजलिंग परफॉर्मेंस दी। मगर इन सबसे भी ज्यादा लाइमलाइट महेंद्र सिंह धोनी और डीजे ब्रावो ने लूटी, जिन्होंने साथ में डांडिया किया। इनका ये वीडियो सामने आने के बाद हर तरफ इसी के चर्चे हैं। फैंस को इन दोनों की मस्ती और केमेस्ट्री काफी पसंद आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

शाह तीनों खान के डांस ने भी लूटी वाहवाही

इसके पहले शाह रुख खान ने सलमान खान और आमिर खान के साथ डांस किया। तीनों खान को एक साथ डांस करता देख कितने ही फैंस का सपना है। इनका डांसिंग वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: प्री वेडिंग सेरेमनी में Shah Rukh Khan ने लगाया 'जय श्रीराम' का नारा, बताया कौन है अंबानी फैमिली की 'त्रिमूर्ति'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.