Move to Jagran APP

LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग, कहा- फैमिली के साथ मत देखना फिल्म

बॉलीवुड के इतिहास की बोल्ड फिल्मों में से एक एलएसडी का सीक्वल पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाला है। मूवी अप्रैल में रिलीज होगी। वहीं फैंस को इस फिल्म के टीजर का इंतजार है जो कि सोमवार को रिलीज हो रहा है। डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने टीजर रिलीज से पहले डिस्क्लेमर जारी किया है कि इस मूवी को फैमिली के साथ न देखने जाएं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sun, 31 Mar 2024 08:13 PM (IST)
LSD 2 के टीजर रिलीज से पहले डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने दी वॉर्निंग, कहा- फैमिली के साथ मत देखना फिल्म
'एलएसडी 2' डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा स्टारर 'एलएसडी' में नए जेनरेशन के प्यार की परिभाषा को दिखाया गया था। मूवी को जितना पसंद किया गया, उतना ही क्रिटिसाइज भी किया गया। अब चर्चा है फिल्म के सेकंड पार्ट 'एलएसडी 2' की, जिसका टीजर अब से कुछ ही घंटों में रिलीज हो जाएगा।

'एलएसडी 2' का टीजर होने वाला है रिलीज

'एलएसडी 2' की स्टार कास्टिंग को लेकर अब तक कुछ नाम सामने आ चुके हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम सामने आ रहा था। मगर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वहीं, कल यानी सोमवार 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हो रहा है। इस मौके पर डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने टीजर रिलीज से पहले डिस्क्लेमर जारी किया है।

टीजर रिलीज से पहले जारी किया डिस्क्लेमर

दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्टेड 'एलएसडी 2' में मेकर्स सेंसिटिव के साथ-साथ शॉकिंग कंटेंट लेकर आने की तैयारी में हैं। आज की डिजिटल एज में व्यक्तिगत समस्याओं को ध्यान में रखकर देखा जाना चाहिए। यह इस वजह से क्योंकि फिल्म को खास कर के इस पीढ़ी के युवाओं के लिए ही बनाया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

फिल्म में कुछ ऐसी सच्चाइयों पर रोशनी डाली जाएगी, जिसे किसी के लिए भी आसानी से हजम करना मुश्किल होगा। उन्होंने यह भी साफ किया है कि अगर किसी की दिलचस्पी नहीं है, तो वह न देखें। 'एलएसडी' बनाओ और सच न दिखाओ ये हो नहीं सकता। 'एलएसडी 2' में भी वही होगा।

'जो होता है, वही दिखा रहें'

दिबाकर बनर्जी ने कहा कि जो हमारे आसपास हो रहा है, हम वही दिखा रहे हैं। फिल्म अडल्ट कंटेंट है। उन्होंने कहा कि इस मूवी को दोस्तों के साथ या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखा जा सकता है, लेकिन फैमिली के साथ नहीं। बता दें कि 'एलएसडी 2' एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी मूवी है। फिल्म 19 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon ने थिएटर में जाकर मांगी माफी, वायरल हो रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो