Move to Jagran APP

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पैपराजी को बांटे खास गिफ्ट, यूजर्स ने बांधे एक्ट्रेस की तारीफों के पुल

Urfi Javed Video उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर खबर है कि वह जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली है। हालांकि एक्ट्रेस की तरह से इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया है लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है । इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को गिफ्ट में बैग दिए। यह कोई आम बैग नहीं है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 17 Jul 2023 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2023 05:11 PM (IST)
Urfi Javed special gifts to papari Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Urfi Javed Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें फिल्‍म LSD 2 में लीड रोल ऑफर हुआ है। हालांकि एक्ट्रेस की तरह से इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

उर्फी जावेद ने पैपराजी को दिया खास गिफ्ट

सोमवार को उर्फी जावेद मुंबई के अंधेरी में स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ऑरेंज कलर के शॉर्ट आउटफिट में नजर आई। इस आउटफिट के साथ उर्फी जावेद ने अपने बालों को बन बनाया हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस का मिनिमल मेकअप किया हुआ था।

इस दौरान वह अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी को गिफ्ट में बैग दिए। यह कोई आम बैग नहीं है। इस बैग में फोन और लैपटॉप भी चार्ज कर सकते हैं। इस बैग की जानकारी खुद उर्फी पैपराजी को देती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोग कर रहे जमकर तारीफ

उर्फी जावेद का यह अवतार देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह यार, इतना कौन सोचता है। दूसरे यूजर ने लिखा, "जरूरतमंदों को दिया गया सामान तो अच्छा होता है।

इस फिल्म में नजर आएगी उर्फी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्‍म LSD 2 में लीड रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्‍म में उर्फी के अलावा 'बिग बॉस 16' फेम एक्‍ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया भी नजर आएंगी। निमृत को यह फिल्‍म  के दौरान ही ऑफर हो गई थी, जब एकता एक टास्‍क लेकर बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने इस मूवी के लिए उर्फी को संपर्क किया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने जवाब में क्या कहा है इसका खुलासा नहीं हुआ है । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.