Move to Jagran APP

Lara Dutta की रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर हुआ रिलीज

Ranneeti Balakot Beyond Teaser लारा दत्ता (Lara Dutta) की वेब सीरीज रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड ( Ranneeti Balakot Beyond ) का शानदार टीजर (Teaser) आज यानी रविवार को रिलीज हो गया है। लंबे समय बाद एक्ट्रेस को एक बार फिर से वेब सीरीज में देखने को मिलेगा । इस सीरीज पर अब दर्शक अपना रिएक्शन्स भी दे रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 13 Aug 2023 07:51 PM (IST)Updated: Sun, 13 Aug 2023 07:51 PM (IST)
Lara Dutta Web Series Ranneeti Balakot And beyond

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranneeti: Balakot & Beyond Teaser: हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री लारा दत्ता ने पर्दे पर भले ही कम फिल्मों में काम किया हो, लेकिन उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बखूबी से बिखेरा है। अपने अभिनय से लारा फैंस को दीवाना बना देती थीं।

loksabha election banner

अब एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने के लिए आ रही है। एक्ट्रेस की वेब सीरीज रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड (Ranneeti: Balakot & Beyond) का शानदार टीजर (Teaser) आज यानी रविवार को रिलीज हो गया है।

रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड में लारा दत्ता

साल 2019 में हुई बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक तो हर किसी को याद होगी ही। अब इसे फिल्मी पर्दे पर भी देखा जा सकता है। इस सीरीज में लारा दत्ता नजर आने वाली है। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज का टीजर शेयर करते हुए लिखा- रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड. रियल इंसिडेंट्स से इंस्पायर्ड एक नई सीरीज जल्द आ रही है।

इस टीजर में देख सकते हैं कुछ बर्फीली जगहों पर एक के बाद एक कई लड़ाकू विमान आसमान पर नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वीडियो के बैकग्राउंड में एक शख्स की आवाज है जो कह रहा है कि- ‘ये एक नया रण है और इसे जीतने के लिए एक नई रणनीति की जरूरत है.’।

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

टीजर देख फैंस हुए एक्साइटेड

इस सीरीज पर अब दर्शक अपना रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, इस सीरीज के लिए आपको ढेर सारी बधाई मैम। दूसरे फैन ने लिखा, कब आएगी, मैं तो बहुत एक्साइटेड हूं इसे देखने के लिए। तीसरे फैन ने लिखा, इस टीजर को देख कहीं-कहीं तो रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

लारा दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई थीं। उनके रोल की हर तरफ खूब प्रशंसा की गई थी। इसके अलावा वे वेब सीरीज कौन बनेगा शिखरवति में भी नजर आई थीं। लारा ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में कीं है, जिसने उनके करियर में चार चांद लगाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.