Move to Jagran APP

Katrina-Vicky Anniversary Plan: इस जगह सेलिब्रेट करेंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में 700 साल पुराने राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। 9 दिसंबर को यह कपल अपनी पहली सालगिरह मनाने वाला है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Sun, 27 Nov 2022 05:47 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 05:47 PM (IST)
Katrina-Vicky Anniversary Plan: इस जगह सेलिब्रेट करेंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी
Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Vicky kaushal Anniversary

 नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif-Vicky kaushal Anniversary Plan: बॉलीवुड का मोस्ट फेवरेट कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई से दूर राजस्थान में शादी रचाई थी। 9 दिसंबर के दिन 700 साल पुराने राजस्थान के बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। अब इस 9 दिसंबर को इस कपल की शादी को पूरा एक साल होने जा रहा है। इस बीच कटरीना और विक्की के एनिवर्सरी प्लान को लेकर खुलासा हुआ है।

loksabha election banner

मालदीव में रोमांटिक डेट करेंगे विक्की-कैटरीना

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना और विक्की के साथ साथ उनके दोस्त और परिवार वाले भी इनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। इस मौके पर यह कपल मालदीव रवाना होगा। जहां इन्होंने एक रोमांटिक गेटवे प्लान किया है। इतना ही नहीं कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किए हैं।

घर पर होगी खास पूजा

रिपोर्ट के मुताबिक यह कपल अपने परिवार के साथ एक छोटी सी पूजा में होगा। विक्की की मां वीना कौशल ने कपल को आशीर्वाद देने घर पर एक पूजा की प्लानिंग की है। ऐसे में परिवार वालों के बीच एक पूजा होगी, जिसके बाद यह कपल मालदीव के लिए रवाना होगा। हालांकि, इस पर कपल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकार किया था, लेकिन दोनों को एक साथ कई बार मीडिया ने अपने कैमरों में कैद जरुर किया था। कटरीना और विक्की की कहानी करण जौहर के चैट शो से शुरू हुई थी। इस शो में जब विक्की कौशल बतौर गेस्ट आए थे, तब करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि कटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगेगी। करण जौहर की ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था। तब से दोनों को कई बॉलीवुड पार्टीज और कई फंक्शन में एक साथ देखा गया था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे कटरीना और विक्की

काम की बात करें तो कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3', 'जी ले जरा', 'मेरी क्रिसमस जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल लक्ष्मण उतेकर की एक फिल्म है, जिसका नाम अभी तय नहीं है। इसके अलावा 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगे।

यह भी पढे़ं- पलक तिवारी ने शेयर की भाई रेयांश कोहली के जन्मदिन पर अनदेखी तस्वीरे, जमकर लुटाया प्यार

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा को किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर शेयर की अनदेखी तस्वीरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.