Move to Jagran APP

The Buckingham Murders देख करिश्मा कपूर के आंखों में आए आंसू, पोस्ट शेयर कर करीना के लिए कही ये बात

The Buckingham Murders करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स जल्द ही रिलीज होने वाली है। जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन इस मूव का प्रीमियर हुआ। ऐसे में करिश्मा कपूर यह फिल्म देख कर इमोशनल हो गईं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 28 Oct 2023 09:49 PM (IST)Updated: Sat, 28 Oct 2023 09:49 PM (IST)
करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Buckingham Murders: एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उनका लुक देख कर हर कोई हैरान रह गया था। अब बेबो के फैंस इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस से ज्यादा इंतजार फिल्म का एक्ट्रेस की बहन करिश्मा कपूर कर रही हैं।

loksabha election banner

करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर अपनी एक्साइटमेंट को सबके सामने जाहिर किया है। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Jio MAMI Film Festival: प्रियंका चोपड़ा से सोनम कपूर तक, जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

करिश्मा कपूर ने किया पोस्ट

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया हैंडल पर पर करीना कपूर और अपनी जियो मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कपूर सिस्टर्स बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करने के साथ ही करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा 'हमेशा तुम्हारी चियरलीडर रहूंगी। हर कोई ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि तुमने 'द बकिंघम मर्डर्स' में क्या-क्या किया है'।

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

बहन की एक्टिंग देख भावुक हुई करिश्मा

इस पोस्ट के साथ ही करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी एक पोस्ट किया है। उस पोस्ट में उन्होंने अपनी बहन की खूब तारीफ की है। फिल्म से करीना का फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'बहुत ही मनोरंजक फिल्म है...मेरी बहन की परफॉर्मेंस ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए'। इसके साथ ही उन्होंने कास्ट और पूरी टीम की तारीफ की है।

इस दिन होगी रिलीज

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी 'द बकिंघम मर्डर्स' 1 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि करीना की यह बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म है। इस फिल्म में करीना पुलिसकर्मी बनी हैं, जो एक सिंगल मां भी हैं। करीना के किरदार का नाम जसमीत भामरा है।

यह भी पढ़ें: Jab We Met के लिए Shahid Kapoor ने Kareena Kapoor को किया था राजी, 16 साल बाद बेबो ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.