Move to Jagran APP

Jab We Met के लिए Shahid Kapoor ने Kareena Kapoor को किया था राजी, 16 साल बाद बेबो ने तोड़ी चुप्पी

16 Years of Jab We Met करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म जब वी मेट को 16 साल हो गए हैं। हाल ही में करीना कपूर ने खुलासा किया है कि वह जब वी मेट नहीं करना चाहती थीं। तब शाहिद कपूर ने उन्हें मनाया था। इस फिल्म के बाद ही करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 27 Oct 2023 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 27 Oct 2023 01:39 PM (IST)
जब वी मेट के लिए शाहिद कपूर ने करीना को किया था राजी (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 16 Years of Jab We Met: 26 अक्टूबर 2007 को रिलीज हुई इमतियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' (Jab We Met) उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही। कहानी से लेकर शाहिद और करीना की केमिस्ट्री, डायलॉग्स और दमदार गानों तक, 'जब वी मेट' सिनेमा जगत की कल्ट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई। 

'जब वी मेट' को 16 साल हो गए हैं। हाल ही में, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहती थीं, लेकिन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के मनाने पर उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी। 

क्यों जब वी मेट नहीं करना चाहती थीं करीना कपूर?

दरअसल, 'जब वी मेट' करने से पहले करीना करीब डेढ़ साल तक फिल्मो से दूर थीं। इस बीच उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ना भी कहा। वह अपने लिए एक बेहतर फिल्म की तलाश कर रही थीं। तभी इमतियाज अली ने उन्हें अपनी फिल्म 'जब वी मेट' के लिए अप्रोच किया, लेकिन करीना नहीं मान रही थीं। ऐसा इसलिए, क्योंकि उस वक्त इमतियाज अली नए थे और उनकी सिर्फ एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था 'सोचा ना था' (2005)।

Kareena and Shahid in Jab We Met

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Pics: 43 की उम्र में करीना कपूर ने दिखाई हॉटनेस, लेटेस्ट फोटोशूट में गॉर्जियस लुक से लूटी महफिल

शाहिद कपूर ने करीना को किया था राजी?

मिड-डे के साथ बातचीत में करीना कपूर ने खुलासा किया कि ये उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर थे, जिन्होंने बेबो को फिल्म करने के लिए राजी किया था। करीना ने कहा,

इम्तियाज ने शाहिद को फोन किया और फिल्म के बारे में बताया। हम इम्तियाज़ को जानते भी नहीं थे, क्योंकि उन्होंने अभी 'सोचा ना था' बनाई थी। मैंने फिल्म नहीं देखी थी, मुझे लगता है कि शाहिद ने फिल्म देखी थी। मुझे कभी नहीं लगा था कि यह फिल्म आइकॉनिक बन जाएगी।

बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन कहा जाता है कि 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान उनके रिश्ते में दरार आ गई थी और वे अलग हो गए थे। 

यह भी पढ़ें- Deva First Look: 'देवा' में दिखेगा Shahid Kapoor का दम, दशहरा पर एक्टर ने नई फिल्म को लेकर किया बड़ा एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.