Move to Jagran APP

Farzi 2: फिर नकली नोटों की तस्करी करने आ रहे हैं शाहिद कपूर, फर्जी सीजन 2 का किया एलान

Farzi 2 शाहिद कपूर की सीरीज फर्जी को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि जल्द फर्जी 2 आने वाली हैं। इस साल फरवरी में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फर्जी को फैंस ने बेहद पसंद किया था। इस सीरीज के ही एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। अब खबर है कि जल्द फर्जी 2 भी आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 11 Oct 2023 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 11:25 PM (IST)
Shahid Kapoor Web series, Shahid Kapoor Farzi 2

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Farzi 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों और वेब सीरीज का सीक्वल बन रहा है। फिल्मों के पार्ट 2 लाकर मेकर्स मोटी कमाई कर रहे हैं। उदाहरण के तौर पर हम 'ओह माय गॉड 2, गदर 2 और ड्रीम गर्ल 2' का नाम ले सकते हैं। वहीं अब शाहिद कपूर की सीरीज फर्जी को लेकर एक अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि जल्द फर्जी 2 आने वाली हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor फिल्मों को लेकर काफी सेलेक्टिव, बोले- पैसों के लिए नहीं करता काम

'फर्जी 2' लेकर आ रहे हैं शाहिद कपूर ?

इस साल फरवरी में रिलीज हुई शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) की फर्जी को फैंस ने बेहद पसंद किया था। इस सीरीज के ही एक्टर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था। अब खबर है कि जल्द फर्जी 2 भी आ रही हैं। पिंकविला  की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहिद कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में फर्जी सीजन 2  (Farzi 2)का एलान किया है।

इस दौरान एक्टर ने कहा है कि फैंस जल्द ही उन्हें ओटीटी पर दोबारा देखेंगे, क्योंकि फर्जी 2 बन रही है। जिस तरह से कहानी का अंत हुआ, वह खुला-अंत था इसलिए बहुत कुछ घटित होने की संभावना है।  तो फर्जी 2 बनेगी और अगर कुछ और मुझे पसंद आया, तो मैं करूंगी, लेकिन अभी तक, मैंने ओटीटी के लिए किसी भी चीज के लिए हां नहीं कहा है। फिलहाल में बड़े पर्दे के लिए काम कर रहा हूं।

क्या थी फर्जी की कहानी

फर्जी (Farzi) की कहानी की बात करें तो इसमे दिखाया गया है कि देश में जाली नोटों के जाल, इस काले कारोबार को लेकर राजनेताओं की सोच और मिलीभगत को दिखाया गया है। जाली नोटों के इस कारोबार का शाहिद एक मोहरा होता है, मगर अपने हुनर के चलते इस कारोबार की धुरी बन जाती है। फर्जी में शाहिद कपूर के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति का हिंदी डेब्यू भी जबरदस्त पसंद किया गया था। सीरीज में दिग्गज एक्टर के के मेनन भी विलेन के रोल में नजर आए थे। एक्ट्रेस राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा भी अहम रोल में रही थी।

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो  दिनेश विजान की अनटाइटल्ड मूवी में कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से शाहिद कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट सामने आ चुका है। फिल्म के निर्माता मैडॉक फिल्म के कर्ता-धर्ता दिनेश विजान और डायरेक्टर अमित जोशी और आराध्या हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor-Kriti Sanon: प्यार के महीने में रोमांस करेंगे शाहिद-कृति, अनटाइटल्ड फिल्म को मिली नई रिलीज डेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.