Move to Jagran APP

Jawan: Malaika Arora ने की 'जवान' फिल्म की सराहना, शाह रुख खान के लिए लिखा स्पेशल नोट

Malaika Arora Praises Jawan इस समय हर किसी के मुंह पर बस जवान फिल्म का नाम चढ़ा हुआ है। दर्शकों से लेकर सितारों तक हर कोई फिल्म की तारीफ करते हुए ही दिखाई दे रहा है। लोग शाह रुख और नयनतारा की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं। ऐसे में अब मलाइका अरोड़ा ने भी फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 09 Sep 2023 05:32 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 05:32 PM (IST)
Malaika Arora Praises Jawan (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान और नयनतारा की फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। साथ ही दर्शकों में भी इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्मी सितारें हो या छोटे पर्दे के कलाकार या फिर कोई आम इंसान हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है।

loksabha election banner

करण जौहर, अर्जुन कपूर और कियारा आडवाणी समेत अभी तक कई बॉलीवुड सितारे इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल हो गया है। एक्ट्रेस फिल्म देखने के बाद शाह रुख के एक्टिंग की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर Malaika Arora के पोस्ट ने फैंस को किया हैरान, यूजर्स लगा रहे हैं Arjun संग ब्रेकअप का कयास

मलाइका अरोड़ा ने की किंग खान की तारीफ

मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'जवान' की तारीफ करते हुए एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी को देख कर पता चल रहा है कि मलाइका थिएटर में इस फिल्म को देख रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म में से शाह रुख की एक तस्वीर ली है और उस पर उनकी सरहाना करते हुए लिखा हैशटैग जवान शाह रुख आपके जैसा कोई नहीं, सिर्फ आप ही एक किंग हैं।

इसके बाद एक्ट्रेस ने 'जवान' की हीरोइन नयनतारा के लिए लिखा 'आपको बड़े पर्दे पर देखना बहुत आनंददायक है'। एटली, जवान और गौरी खान को टैग करते हुए उन्होंने पूरी टीम को बधाई दी।

अर्जुन कपूर ने भी की थी सरहाना

मलाइका अरोड़ा से पहले अर्जुन कपूर ने फिल्म की सरहाना की थी। उन्होंने शाह रुख को एकमात्र राजा बताया था और नयनतारा का बॉलीवुड में स्वागत किया था। उन्होंने लिखा 'नयनतारा हमारी तरफ से तुम्हारा स्वागत है। अब हम तुम्हें जाने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें: शाह रुख खान को लेकर रिद्धि डोगरा ने कही ये बात, बताया Jawan के सेट पर किन चीजों की थी सख्त पाबंदी

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही जवान

शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' पिछले दो दिनों से अपना जलवा दिखा रही है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.