Move to Jagran APP

Vivek Oberoi का बड़ा खुलासा, जब सबने किया था BOYCOTT तो इस सुपरस्टार ने डिप्रेशन से निकलने में दिया था साथ

रोहित शेट्टी की डेब्यू वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में Sidharth Malhotra के साथ-साथ Vivek Oberoi के अभिनय की भी काफी सराहना हो रही है। विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में उस फेज के बारे में बताया जब बॉलीवुड के अच्छे काम के बावजूद उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थीं और वह डिप्रेशन में जा रहे थे। उस दौरान एक सुपरस्टार ने आगे बढ़कर उनका साथ दिया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 27 Feb 2024 10:24 AM (IST)Updated: Tue, 27 Feb 2024 10:24 AM (IST)
Vivek Oberoi का बड़ा खुलासा, जब सबने किया था BOYCOTT तो इस सुपरस्टार ने डिप्रेशन से निकलने में दिया था साथ
Vivek Oberoi की मुश्किल घड़ी में साथी बना था ये एक्टर / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवेक ओबेरॉय का करियर एक बार फिर से भले ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ ट्रैक पर लौट आया हो, लेकिन उन्हें एक बेहतरीन कलाकार होने के बावजूद इंडस्ट्री में फिल्में पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है।

loksabha election banner

सलमान खान( Salman Khan) से हुए झगड़े के बाद उनको फिल्में मिलना कम हो गयी। इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में फिर आए विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने करियर के उस समय को याद किया, जब बॉलीवुड के एक सेक्शन के बॉयकॉट करने के बाद उन्हें फिल्में नहीं मिल रही थी,जिसकी वजह से वह काफी डिप्रेशन में आ गए थे।

उस दौर में जहां सुरेश ओबेरॉय के बेटे का सबने साथ छोड़ा, तो वहीं अब विवेक ने खुलासा करते हुए बताया कि बॉलीवुड का कौन सा वो एक सुपरस्टार था, जिसने किसी की परवाह किये बिना उन्हें सिर्फ संभाला नहीं, बल्कि उनकी तकलीफ सुनकर वह उनके घर दौड़े चले आए।

मुश्किल घड़ी में विवेक ओबेरॉय का इस सुपरस्टार ने थामा था हाथ

मिर्ची प्लस को दिए गए इंटरव्यू में 'युवा' एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपने करियर में सबसे मुश्किल दौर के बारे में दिल खोलकर बात की। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि वह अच्छी फिल्में कर रहे थे जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हो रही थी, उन्हें अवॉर्ड्स भी मिल रहे थे, लेकिन अच्छा काम नहीं मिल रहा था।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के प्रचार के लिए आए अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ के मंच पर फेंके गए जूते चप्पल, अक्षय बोले- आप लोग खुद को बचाइए

विवेक ने कहा कि जब उन्हें बॉलीवुड के एक सेक्शन ने बॉयकॉट कर दिया था, वह उनकी जिन्दगी का सबसे मुश्किल फेज था। उन्होंने अपने बुरे समय को याद करते हुए कहा कि जब वह अपने करियर के सबसे लो फेज में थे तो उस दौरान सिर्फ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थे, जिन्होंने उन्होंने पूछा कि वह सही हैं या नहीं। विवेक ने बताया कि अक्षय से बात होते ही उस सिचुएशन पर उन्होंने अपना सारा गुस्सा निकाल दिया।

जब विवेक को संभालने अक्षय पहुंच गए थे उनके घर

विवेक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये बताया कि अक्षय कुमार बात होने के आधे घंटे के अंदर ही उनके घर आ गए थे और उन्होंने उनकी मदद की। मस्ती एक्टर ने कहा कि अक्षय ने उन्हें ये नहीं कहा कि वह इस लॉबी सिस्टम के खिलाफ लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने एक प्रैक्टिकल और जिसकी जरुरत उस वक्त मुझे थी, वही सुझाव दिया।

उन्होंने अक्षय कुमार के विनम्र व्यवहार की तारीफ करते हुए कहा कि जब वह मुश्किल घड़ी में थे, तो उस दौरान खिलाड़ी कुमार ने उन्हें ये बताया कि उनके पास कई स्टेज शो के ऑफर आते हैं, लेकिन वह उसे नहीं कर पाते। अगर मैं वो स्टेज वह करना चाहे तो वो मुझे पास कर देंगे। आपको बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने अपने करियर की शरुआत साल 2002 में फिल्म कम्पनी के साथ की थी। उसी साल उनकी तीन बड़ी फिल्में रोड और साथिया भी रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan: हो गया एलान, इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का टाइटल ट्रैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.