Move to Jagran APP

Bade Miyan Chote Miyan फिल्म के प्रचार के लिए आए अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ के मंच पर फेंके गए जूते चप्पल, अक्षय बोले- आप लोग खुद को बचाइए

सिने स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्शन हीरो टाइगर श्राफ। दोनों एक साथ तारों पर लटके और चंद सेकंड में घंटाघर टावर के पास से 50-60 फीट ऊंचाई से होते हुए करीब 100 मीटर दूर मंच पर उतरे। एडवेंचर ट्रैकिंग का रोमांच चरम पर था। अक्षय-अक्षय और टाइगर-टाइगर के शोर के बीच उनकी गतिविधि को दर्शक अपने फोन में कैद कर रहे थे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 26 Feb 2024 07:56 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2024 07:56 PM (IST)
Bade Miyan Chote Miyan अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ के मंच पर फेंके गए जूते चप्पल

जासं, लखनऊ : अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ को करीब से निहारने के लिए सोमवार को घंटाघर में भीड़ जुटी। बैरिकेटिंग पार कर अंदर जाने को उत्साहित भीड़ में धक्का-मुक्की हुई तभी पुलिस ने लोगों को नियंत्रित करने के लिए लाठी भांज दी। इससे परिसर में भगदड़ मच गई।

loksabha election banner

धूल के उठते गुबार के बीच अराजकतत्वों ने पुलिसकर्मियों और मंच की ओर पथराव शुरू कर दिया। कई लोग जूते-चप्पल बरसाने लगे। गनीमत रही अभिनेताओं या दर्शकों को चोटें नहीं आईं।

पथराव और जूते-चप्पल चलते देख पहले तो अभिनेता और फिल्म की टीम ने स्वयं को बचाने का प्रयास किया। हालांकि कुछ ही देर में पुलिस और फिल्म टीम के साथ आए बाउंसरों ने अराजकतत्वों को पकड़ लिया।

तभी अक्षय कुमार माइक से बाले- मैं आप सबसे निवेदन करता हूं, आप लोग खुद को बचाइए। महिलाएं और बच्चे भी हैं, उन्हें भी संभालिए। मैं आप सबसे ही मिलने आया हूं। तब तक धूल भी कम होने लगी थी और लोग भी संयमित होने लगे थे।

दिखाया एडवेंचर, मारी किक-किया नृत्य 

सिने स्टार अक्षय कुमार के साथ एक्शन हीरो टाइगर श्राफ। दोनों एक साथ तारों पर लटके और चंद सेकंड में घंटाघर टावर के पास से 50-60 फीट ऊंचाई से होते हुए करीब 100 मीटर दूर मंच पर उतरे। एडवेंचर ट्रैकिंग का रोमांच चरम पर था।

अक्षय-अक्षय और टाइगर-टाइगर के शोर के बीच उनकी गतिविधि को दर्शक अपने फोन में कैद कर रहे थे। कोई फोटो खींच रहा था तो कोई वीडियो बना रहा था। 'बड़े मियां-छोटे मियां' के हीरो को अपने बीच पाकर पुलिसकर्मी भी फोटो खींचने और वीडियो बनाने से स्वयं को रोक न सके। मंच पर अक्षय और टाइगर ने रोमांचक करतब भी दिखाए।

अक्षय ने दो लीटर वाली बोतल ली और उसे करीब सात फीट ऊंचा किया। फिर टाइगर को उस पर किक मारने काे कहा। इस स्पोर्ट्स एक्टिविटी में माहिर टाइगर को तीन सेंकंड भी नहीं लगे और बोतल को पैर से गिरा दिया। यह देख दर्शक उत्साहित हो उठे। तभी अक्षय ने एक बार और यही करने को कहा। अक्षय के कहने पर टाइगर ने तीन बार किक मारी। फिल्म के गाने पर दोनों अभिनेताओं ने नृत्य भी किया।

लखनऊ में चार-पांच फिल्में कीं, सब हिट 

अक्षय कुमार ने लखनऊ के दर्शकों को प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा। बोले, मैं यहां चार-पांच फिल्मों की शूटिंग कर चुका हूं। सभी फिल्में हिट रहीं। फिल्म में एडवेंचर प्रैंक (मजाक) करने पर अक्षय ने कहा कि जरा सी गलती पर किसी की भी जान जा सकती थी, इसलिए मैंने प्रैंक नहीं किया। ईद आने में अभी वक्त है, लेकिन तब मैं यहां नहीं रहूंगा।

अभी से आप सभी को मेरे, मेरे परिवार, टाइगर व उसके परिवार की ओर से ईद बहुत-बहुत मुबारक। टाइगर श्राफ से फिल्म में काम करने का अनुभव पूछा गया तो वह बाेले- वास्तविक खिलाड़ी के साथ काम करने का अवसर मिला, यह मेरे लिए बड़ी बात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.