Move to Jagran APP

Kamal Haasan की 'Indian 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट, 2024 में इस महीने रिलीज होगी फिल्म?

Kamal Haasan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते साल इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था। तभी से फैंस इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। अब मेकर्स ने फिल्म का ज्यादातर काम पूरा कर लिया है और इसी साल मूवी को रिलीज करना चाह रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट तय नहीं की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 23 Feb 2024 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 04:45 PM (IST)
कमल हासन फिल्म इंडियन 2 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kamal Haasan Indian 2: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स में से एक कमल हासन के फैंस सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। उन्होंने अभी तक अपने फिल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है। अब जल्द ही उनकी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक 'इंडियन 2' आने वाली है।

loksabha election banner

इस मूवी का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता एस शंकर ने किया है और यह 1996 में आई 'इंडियन' का सीक्वल है। ऐसे में अब 27 साल बाद कमल हासन की इस शानदार फिल्म का पार्ट 2 यानी 'इंडियन 2' आ रहा है।

यह भी पढ़ें: Indian 2 OTT: रिलीज से पहले ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कब्जाई ये साउथ फिल्में, लिस्ट में इंडियन 2 का भी नाम

इस महीने में हो सकती है रिलीज?

कमल हासन की इस मूवी की रिलीज का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि 'इंडियन 2' की रिलीज डेट को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी पेश नहीं की गई। हालांकि, अब पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने फिल्म के संपादन को लॉक कर दिया है और बैकग्राउंड स्कोरिंग, वीएफएक्स सहित पोस्ट-प्रोडक्शन चरण वर्तमान में पूरे जोरों पर है।

निर्माता अब फिल्म की रिलीज की तारीखों पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीखों को अंतिम रूप नहीं दिया है, लेकिन बातचीत से संकेत मिल रहे हैं कि वह इस फिल्म को मई में रिलीज करना चाहेंगे। अभी तक आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट तय नहीं की है।

नवंबर 2023 में इंडियन 2 फिल्म के निर्माताओं ने सीक्वल की एक छोटी सी झलक इंट्रो के रूप में जारी की थी, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

ये स्टार्स भी हैं फिल्म का हिस्सा

इस फिल्म में काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, विवेक, नेदुमुदी वेणु समेत कई कलाकार शामिल होंगे। एसजे सूर्या और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, फिल्म के गानों को अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

यह भी पढ़ें: Kamal Haasan और Rajinikanth 21 साल बाद एक साथ आए नजर, फैंस बोले- 'तस्वीर देख दिन बन गया'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.