Move to Jagran APP

Kamal Haasan और Rajinikanth 21 साल बाद एक साथ आए नजर, फैंस बोले- 'तस्वीर देख दिन बन गया'

Kamal Haasan Rajinikanth साउथ इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार कमल हासन और रजनीकांत की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों सुपरस्टार 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में कुछ बेहतरीन पल साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स गले मिलते हुए और हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 23 Nov 2023 10:42 PM (IST)Updated: Thu, 23 Nov 2023 10:42 PM (IST)
कमल हासन और रजनीकांत (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kamal Haasan Rajinikanth: साउथ इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार 'उलगनायगन' कमल हासन और 'थलाइवा' रजनीकांत के लाखों फैंस हैं। ऐसे में अगर फैंस दोनों स्टार्स को साथ देख लें, तो यह उनके लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा। अब हाल ही में दोनों सुपरस्टार की कुछ तस्वीरें देखने को मिल रही हैं, जिसमें कमल हासन और रजनीकांत 21 साल एक स्टूडियो में साथ मुलाकात करते नजर आए हैं।

21 साल बाद मिले कमल हासन और रजनीकांत

बता दें कि लाइका प्रोडक्शन्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कमल हासन और रजनीकांत की साथ में कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों सुपरस्टार हाथ मिलाते हुए, गले मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि 'भारतीय सिनेमा के 2 अद्वितीय दिग्गज 'उलगनायगन' कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत 21 साल बाद एक ही स्टूडियो में अपनी-अपनी फिल्मों 'इंडियन 2'और 'थलाइवर 170' की शूटिंग के दौरान एक हल्का पल शेयर कर रहे हैं और हम दोनों फिल्मों का निर्माण करते हुए बेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं'।

यह भी पढ़ें: Thug Life: बर्थडे से पहले कमल हासन की नई फिल्म का एलान, 'ठग लाइफ' की पहली झलक देख भूल जाएंगे 'इंडियन 2'

फोटोज देख फैंस हुए खुश

यह फोटो और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और फैंस अपने दो पसंदीदा अभिनेताओं को एक साथ देखकर बहुत खुश हुए हैं। कई फैंस ने दोनों सुपरस्टारों के प्रति अपना उत्साह और प्रशंसा व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर कमेंट किए।

कमल हासन और रजनीकांत की आने वाली फिल्में

कमल हासन की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें, तो वह जल्द ही कल्कि 2898 एडी, 'इंडियन 2', KH233, 'ठग लाइफ' में नजर आने वाले हैं। वहीं, अभिनेता रजनीकांत स्पोर्ट्स ड्रामा लाल सलाम में कैमियो करने वाले हैं और सुपरस्टार की 'थलाइवर 170' भी आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके बाद रजनीकांत निर्देशक लोकेश कनगराज की आगामी परियोजना में भी अभिनय करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Indian 2 Teaser: कमल हासन की 'इंडियन 2' का इंट्रो हुआ रिलीज, Aamir Khan ने किया लॉन्च


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.