Move to Jagran APP

Holi 2024: गौरी को टंकी में डुबोकर Shah Rukh Khan ने जब खेली थी होली, सुभाष घई की पार्टी में खूब छिटके मस्ती के रंग

होली के त्योहार की धूम बॉलीवुड सितारों के बीच जमकर देखने को मिलती है। हर साल सितारे इस फेस्टिवल को दिल खोलकर सेलिब्रेट करते देखे जाते हैं। बॉलीवुड की होली पार्टी का नजारा देखने लायक होता है। इस बीच हम आपको 90 के दशक की होली का नजारा दिखाएंगे जिसमें शाह रुख गौरी खान के साथ रंगों की मस्ती में डूबकर जमकर नाचे थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 20 Mar 2024 06:59 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2024 06:59 PM (IST)
शाह रुख खान-गौरी खान की होली पार्टी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। होली (Holi 2024) का त्योहार अपने शबाब पर है। हर साल की तरह इस साल भी इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने को लेकर सेलिब्रिटीज में उत्साह बरकरार है। बॉलीवुड की गलियों से यूं तो कई किस्से और कहानियां निकल कर आई हैं। मगर 90 के दशक की मजेदार होली की झलकियां शायद ही आपने देखी हो। 

loksabha election banner

मस्ती के रंग में डूबे थे शाह रुख खान

फिल्मी सितारों के आजकल के स्टाइल की होली पार्टी फोटो और वीडियो तो आपने खूब देखी होगी, लेकिन 90 के दशक की उस होली का नजारा शायद ही देखा होगा, जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) मस्ती के रंग में डूबे थे। ये तब की बात है, जब शाह रुख को इंडस्ट्री में कुछ ही समय बीता था और आर्यन व सुहाना छोटे बच्चे थे। किंग खान भी सिलेब्रिटीज के बीच सब कुछ भूलकर अपनी पत्नी गौरी के साथ जमकर नाचे थे।

गौरी खान के साथ जमकर किया था डांस

ये वीडियो 'ताल' के डायरेक्टर सुभाष घई (Subhash Ghai) की होली पार्टी से है, जहां चंकी पांडे, सतीश कौशिक (Satish Kaushik) सहित तमाम सितारों के बीच किंग खान ने अपनी 'क्वीन' गौरी के साथ मजेदार होली खेली। शाह रुख और गौरी ने न सिर्फ एक दूसरे को रंग लगाया, बल्कि रंगों की टंकी में डूब कर इस फेस्टिवल का आनंद लिया था।

View this post on Instagram

A post shared by SG (@subhashghai1)

ढोल नगाड़ों के बीच रोमांटिक हुए थे शाह रुख-गौरी

दुबली पतली गौरी के साथ शाह रुख सबके सामने रोमांटिक होने से भी नहीं चूके। शाह रुख उन्हें रंगीन पानी में डुबोते दिख रहे हैं। इसके बाद वह उन्हें गोद में उठाकर बाहर निकलते हैं। रंगों की टंकी में मौज मस्ती के बाद दोनों ने ढोल नगाड़ों पर डांस भी किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शाह रुख, गौरी के साथ डांस के बहाने की रोमांस की लड़ी भी लगा रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ ऐसे मस्ती में चूर हैं, जैसे वहां कोई दूजा हो ही नहीं। 

डेब्यू से पहले की शादी कर चुके थे शाह रुख खान

शाह रुख और गौरी ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की थी। कपल ने लव मैरिज की थी। 1992 में किंग खान ने 'दीवाना' से डेब्यू किया था। एक के बाद एक हिट देते हुए शाह रुख जल्द ही बॉलीवुड के टॉप क्लास एक्टर बन गए। 

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh ने बताया शादी के बाद आया है क्या बदलाव, ससुराल में पहली होली सेलिब्रेट करने के प्लान का किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.