Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh ने बताया शादी के बाद आया है क्या बदलाव, ससुराल में पहली होली सेलिब्रेट करने के प्लान का किया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह की शादी को एक महीना बीतने वाला है। एक्ट्रेस ने जैकी भगनानी से 21 फरवरी को शादी की थी। इस शादी को वन मंथ पूरा होने के साथ ही रकुल की ससुराल में पहली होली भी होगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह अपनी पहली होली किस तरह सेलिब्रेट करेंगी। उन्होने ये भी बताया कि शादी के बाद उनमें क्या बदलाव आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 19 Mar 2024 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 10:22 AM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी. फोटो क्रेडिट- रकुल प्रीत सिंह इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी लव स्टोरी को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रहे रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने प्यार के महीने में शादी कर ली। कपल की मैरिज को जल्द ही एक महीना बीतने वाला है। इसी के साथ इस बार रकुल ससुराल में पहली होली सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में एक्ट्रेस के लिए यह महीना काफी स्पेशल है।

loksabha election banner

ससुराल में होगी रकुल की पहली होली

भगनानी फैमिली में यह रकुल की पहली होली होगी। 21 मार्च को एक्ट्रेस की शादी को एक महीना पूरा हो जाएगा। वहीं, 25 को एक्ट्रेस ससुराल वालों के साथ पहली होली सेलिब्रेट करेंगी। ऐसे में उनके लिए यह त्योहार कितना स्पेशल है और वह इसे कैसे सेलिब्रेट करेंगी, इसका एक्ट्रेस ने खुलासा किया है।

इस तरह सेलिब्रेट करेंगी ससुराल में पहली होली

अपने पति और इन लॉज के साथ पहली होली सेलिब्रेट करने के लिए रकुल प्रीत सिंह एक्साइटेड हैं। वह मौज मस्ती के साथ इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि शादी उनकी जिंदगी का खूबसूरत पहलू है। हालांकि, इससे उनके लिए कुछ भी बदला नहीं है। शादी से पहले और बाद में भी उनके लिए कुछ बदला नहीं है। 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। कपल को रीसेंट्ली मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी मिला।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी वर्कफ्रंट

इस स्वीट कपल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' इस ईद को रिलीज हो रही है। फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) और अलाया एफ (Alaya F) को लीड स्टार कास्ट में लेते हुए बनी है। वहीं, रकुल प्रीत सिंह की बात करें, तो उनके 'दे दे प्यार दे 2' और तमिल फिल्म 'इंडियन 2' में होने की चर्चा है।

यह भी पढ़ें: रोमांटिक सीन शूट करने के लिए एक्टर्स को अपनानी पड़ती है यह तकनीक, सच्चाई कर सकती है हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.