Move to Jagran APP

Gadar Re-Release: 'गदर' की दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने दिया खास ऑफर, जानिए एक टिकट पर क्या मिलेगा

Gadar Movie Re-Release जल्द फिल्म गदर-2 रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने पहले पुरानी गदर को एक बार फिर से दर्शकों के लिए रिलीज करने का मन बनाया है। ऐसे में उन्होंने इसके लिए एक खास ऑफर भी रखा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 08 Jun 2023 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 11:51 AM (IST)
Gadar Re-Release: 'गदर' की दोबारा रिलीज पर मेकर्स ने दिया खास ऑफर, जानिए एक टिकट पर क्या मिलेगा
Gadar Re Release, Gadar 2, Photo Credit Instagram

 

loksabha election banner

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar Movie Re-Release: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म 'गदर' एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। तारा और सकीना की जोड़ी पर्दे पर फिर से देखने को मिलेगी।

जल्द फिल्म 'गदर-2' रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने पहले पुरानी गदर को एक बार फिर से दर्शकों के लिए रिलीज करने का मन बनाया है। ऐसे में उन्होंने इसके लिए एक खास ऑफर भी रखा है।

9 जून को फिर से रिलीज होगी गदर

सनी और अमीषा पटेल की गदर जो साल 2001 में रिलीज हुई यह फिल्म अब 9 जून 2023 को फिर से पर्दे पर नजर आएगी। मेकर्स इस फिल्म पर कई तरह के डिस्काउंट लेकर आए थे।

दर्शकों के लिए मेकर्स ने रखे खास ऑफर्स

फिल्म के प्रोड्यूसर ने तय किया है कि फिल्म गदर की टिकट 150 रुपये की होगी। इतना ही नहीं फिल्म की टिकट खरीदने पर एक और ऑफर भी है। जब भी आप फिल्म की टिकट खरीदेंगे तो आपको 'एक टिकट पर एक टिकट फ्री' मिलेगी। यानि यहां मेकर्स ने Buy 1 and Get 1 Free का ऑफर देकर फैंस की लॉटरी लगा दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानें किन-किन शहरों में होगी रिलीज

बता दें, फिल्म 'गदर' का मुंबई, दिल्ली और जयपुर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर: एक प्रेम कथा' में सनी देओल तारा सिंह के रूप में नजर आए। फिल्म की कहानी तारा सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा अमरीश पुरी भी अहम रोल में नजर आए थे। 'गदर' के 22 साल बाद अब 'गदर 2' आ रही है। दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है।

फिल्म में बदले ये किरदार

गदर-2 में पहली फिल्म के मुताबिक कई किरदारों को बदला गया है। अशरफ अली यानी अमरीश पुरी इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। इसी के साथ ओमपुरी, विवेक शौक, मिथलेश चतुर्वेदी, डॉली बिंद्रा, मुस्ताक खान, टोनी मीरचंदानी इस बार नजर नहीं आने वाले हैं।

अमरीश पुरी का साल 2005 में निधन हो गया था, जिसके कारण अब फिल्म में उनकी जगह कोई और लेने वाला है। साल 2017 में ओम पुरी का निधन हुआ। साल 2011 में विवेक शौक का भी निधन हो गया था। मिथलेश चतुर्वेदी ने भी साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब देखना होगा इन कलाकारों की जगह किस किस ने ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.