Move to Jagran APP

Gadar 2 Motion Poster: अपने बेटे को हर आफत से बचाते दिखे 'तारा सिंह', अंतिम लाइन सुनकर लोगों के खड़े हुए रोंगटे

Gadar 2 Motion Poster गदर 2 की रिलीज से पहले इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सनी देओल और अमीषा पटेल की एक्शन फिल्म का ट्रेलर तो ऑडियंस के सामने 27 तारीख को आएगा लेकिन उससे पहले निर्देशक अनिल शर्मा ने फिल्म का एक और नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसमें सनी देओल बेटे को हर मुश्किल से बचाते नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 21 Jul 2023 08:48 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2023 08:48 PM (IST)
Gadar 2 Motion Poster Out Sunny Deol Aka Tara Singh and Onscreen Son Utkarsh Sharma New Look Release/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Motion Poster: सनी देओल की आगामी फिल्म 'गदर 2' की जब से घोषणा हुई थी, तब से ही इस फिल्म के लिए फैंस क्रेजी हो उठे थे। 22 साल के बाद तारा सिंह बनकर सनी देओल एक बार फिर से 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए दिखाई देंगे।

loksabha election banner

उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर-2' से अब तक पोस्टर्स और दो गानों के साथ मेकर्स ने टीजर रिलीज किया। फैंस इसके ट्रेलर के सामने आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इस बीच ही अब मेकर्स ने एक्शन फिल्म से नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें तारा सिंह के साथ-साथ उनके बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर उत्कर्ष शर्मा भी नजर आए।

सनी देओल के तीखे तेवर देख छूटेंगे पसीने

'गदर 2' इस नए मोशन पोस्टर में तारा सिंह और उनके 21 साल के हो चुके बेटे 'जीते' एक साथ नजर आ रहे हैं। सनी देओल के तेवर इस पोस्टर में देखने लायक है। मोशन पोस्टर में सनी देओल बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा का हाथ पकड़कर गोलीबारी से उन्हें बचाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके बाद अंत में सनी देओल 'हिंदुस्तान-जिंदाबाद था, है और रहेगा' के डायलॉग से एक बार फिर आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "दुनिया की कोई आफत बेटे को छू नहीं सकती, जब तक बाप साथ है, वो भी तारा सिंह"।

ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्र हुए फैंस

सनी देओल के इस पोस्टर को देखने के बाद उनके फैंस की ट्रेलर को देखने की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। एक यूजर ने इस मोशन पोस्टर के नीचे कमेंट करते हुए लिखा, "ट्रेलर मत दिखाना आप लोग, फिर जब फिल्म फ्लॉप हो जाए तो बोलना मार्केटिंग ढंग से नहीं हुई है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सच में हिंदुस्तान जिंदाबाद सुनकर रोंगटे ही खड़े हो गए हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "15 अगस्त मनाने का मजा ही आ जाएगा इस बार तो, उस दिन सारे गाने गदर 2 के ही चलेंगे"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "हिंदुस्तान का शेर वापस आ रहा है"। आपको बता दें कि सनी देओल स्टारर ये फिल्म 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से 4 दिन पहले थिएटर में दस्तक देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.