Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan की Dunki देखकर निकला फैन क्यों हुआ निराश? राजकुमार हिरानी के निर्देशन पर बोल दी ऐसी बात

Shah Rukh Khans Dunki Public Review इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक डंकी आज फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सालार से पहले ही राजकुमार हिरानी की मूवी थिएटर में आई है। जहां ट्विटर पर कई यूजर्स डंकी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं तो वहीं एक फैन ने फिल्म को देखकर ऐसी बात कह दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 21 Dec 2023 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2023 12:07 PM (IST)
Shah Rukh Khan की Dunki देखकर निकला फैन क्यों हुआ निराशा/ Photo- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan's Dunki Public Review: साल 2023 का फिल्मी अंदाज में अंत करने शाह रुख खान फिर लौट चुके है। उनकी फिल्म 'डंकी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के बहु-प्रतिभाशाली निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है।

loksabha election banner

साल 2023 में शाह रुख खान की जोड़ी कई एक्ट्रेसेज के साथ पहली बार फैंस को देखने को मिली। इस लिस्ट में एक नाम तापसी पन्नू का भी है, जिन्होंने पहली बार शाह रुख खान के साथ 'डंकी' में काम किया।

एक तरफ जहां पूर्व एक्स Twitter पर फैंस 'डंकी' की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, तो वही एक फैन इस फिल्म को देखकर बाहर निकला तो उसने अपनी निराशा व्यक्त की। इतना ही नहीं, उस फैन ने राजकुमार हिरानी की मूवी को लेकर भी ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

'डंकी' देखकर किस बात पर निराश हुआ फैन

शाह रुख खान-तापसी पन्नू की फिल्म 'डंकी' देखकर थिएटर से बाहर निकले दर्शकों ने समाचार एजेंसी से फिल्म पर बातचीत की। फिल्म देखकर निकले एक फैन ने इस फिल्म को ओवरऑल अच्छा बताया, तो वहीं दूसरा फिल्म से काफी निराश हुआ।

यह भी पढ़ें: Dunki Twitter Review: दर्शकों को आया मजा या हुए बोर? डंकी पर जनता ने सुना दिया अपना फैसला

एक फैन ने कहा, "मैं पूरी तरह से निराश हूं, क्योंकि मुझे राजू हिरानी सर से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन मुझे लगता है वह टाइम के साथ इवोल्व नहीं कर पाए, क्योंकि बहुत ही पुराने जोक्स और फॉर्मूला राइटिंग है। जहां जानबूझ कर रुलाने की कोशिश थी, लेकिन कुछ फील नहीं होता है। पूरी फिल्म में शाह रुख खान के अलावा सब अच्छा था, उन्होंने काफी निराश किया है। जो हम उम्मीद करके गए थे, कुछ नहीं था"।

शाह रुख खान का फैन था, उम्मीद के साथ आया था- फैन

शाह रूख खान के एक अन्य फैन ने भी अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, "मैं शाह रुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं और मुझे इस मूवी से काफी उम्मीदे थीं, जवान और पठान से भी मुझे उम्मीद नहीं थी इतनी। मैं घर से बहुत ही खुश होकर निकला था।

लेकिन मैं बहुत ही निराश हूं, क्योंकि मेरे दोस्त मुझे बोल रहे थे इमोशन फील कर, लेकिन मुझे नहीं फील हो रहे थे। आपको ये मेरे चेहरे से भी लग रहा होगा। बस फिल्म में विक्की कौशल का काम अच्छा है। राजकुमार हिरानी से बहुत उम्मीद थी, इसलिए मैं निराश हूं"।

हालांकि, निराश होने वाले फैंस के बीच कई फैन ऐसे भी हैं, जिन्हें ये फिल्म अच्छी लगी है। उम्मीद लगाई जा रही है कि 'डंकी' रिलीज के पहले दिन पर 45 करोड़ के आसपास इंडिया में बिजनेस कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Dunki Box Office Prediction: सिनेमाघरों में पहुंची शाह रुख खान की डंकी, क्या टूटेगा 'जवान' का ओपनिंग रिकॉर्ड?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.