Move to Jagran APP

Dunki Twitter Review: दर्शकों को आया मजा या हुए बोर? डंकी पर जनता ने सुना दिया अपना फैसला

Shah Rukh Khans Dunki Twitter Review शाह रुख खान-तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म डंकी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म के साथ पहली बार दर्शकों को शाह रुख खान- राजकुमार हिरानी की जोड़ी देखने को मिली। साल 2023 में तीसरी बार डंकी के साथ बिग स्क्रीन पर आए शाह रुख खान ने दर्शकों को इम्प्रेस किया या बोर यहां पर पढ़ें ट्विटर रिव्यू।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 21 Dec 2023 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2023 10:39 AM (IST)
शाह रुख खान की 'डंकी' देखकर दर्शकों को आया मजा या हुए बोर, पढ़ें Twitter Review। फोटो- Dainik Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dunki Twitter Review: शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी की 'डंकी' के साथ साझेदारी क्या कमाल करेगी, ये देखने के लिए हर कोई उत्सुक था। फाइनली वो पल आ चुका है, जब साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह खान ने तीसरी बार सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

'जवान' और 'पठान' की सफलता ने 'डंकी' को लेकर फैंस की उम्मीदों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। शाह रुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म अब फाइनली दर्शकों के हवाले हो चुकी है, जिस पर उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है।

'सालार' से एक दिन पहले रिलीज हुई 'डंकी' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर दर्शक हुए एंटरटेन या हुए बोर, यहां पर पढ़ें ऑडियंस की राय।

'डंकी' के साथ क्या फिर अपना चार्म बिखेर पाए शाह रुख खान

शाह रुख खान के अलावा राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' (Dunki Movie) में तापसी पन्नू-विक्की कौशल और बोमन ईरानी जैसे कई टैलेंटेड एक्टर्स ने अहम भूमिका निभाई है। राजकुमार हिरानी और शाह रुख खान 'डंकी' में पहली बार ही अपनी साझेदारी के साथ दर्शकों को इम्प्रेस करने में सफल हुए हैं। फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Dunki Release: 'डंकी' के फर्स्ट शो पर मुंबई के थिएटर के बाहर ऐसा हाल, Shah Rukh के पोस्टर संग फैंस ने छोड़े पटाखे

थिएटर से बाहर जो फिल्म 'डंकी' देखकर निकल रहा है, वह इस फिल्म की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहा है। थिएटर से 'डंकी' का पहला शो देखकर निकले फैन ने एक्स अकाउंट (Twitter) पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, "फिल्म का पहला हाफ बहुत ही शानदार है।

डंकी भावनाओं की एक रोलर कोस्टर राइड है, जिसे देखकर आप हंसेंगे, लेकिन उसके साथ ही आंखों में आंसू होंगे। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को याद रखा जाएगा और हां 'हार्डी नमूना नहीं है'- वह राजा है। घर की याद आ गयी"।

दर्शकों को कैसी लग रही है 'डंकी'

दूसरे यूजर ने डंकी देखकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने ये एक बार फिर से कर दिया। स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार है और एक्टिंग लाजवाब है। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में हमेशा एक अच्छी फिल्म के तौर पर याद रखा जाएगा"।

अन्य यूजर ने लिखा, "डंकी एक ऐसी फिल्म है, जिसका बतौर ऑडियंस हम कई सालों से इंतजार कर रहे हैं। ये एक मास्टर पीस है"। फैंस डंकी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' को दर्शकों से तो हरी झंडी मिल चुकी है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी इसका पता फ्राइडे को लग ही जाएगा।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की डंकी देख ऐसा था गौरी खान का रिएक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.