Move to Jagran APP

Vikrant Massey संग ओटीटी डेब्यू करेंगे Rajkumar Hirani, बताया कब शुरू होगी शूटिंग

राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म के साथ उन्होंने पहली बार किंग खान के साथ काम किया है। अब निर्देशक जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि ओटीटी डेब्यू में वह १२वीं फेल के एक्टर विक्रांत मैसी के साथ काम करने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 05 Jan 2024 09:37 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2024 09:37 AM (IST)
राजकुमार हिरानी और विक्रांत मैसी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार हिरानी का नाम बॉलीवुड के सफल और फेमस डायरेक्टर में आता है। उन्होंने अभी तक कई बड़े सितारों के साथ हिट फिल्में बनाई हैं। हाल ही में निर्देशक ने शाह रुख खान के साथ 'डंकी' में काम किया और इस समय वह अपनी इस फिल्म की सफलता का आनंद ले रहे हैं। अब राजकुमार हिरानी ने अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उसमें मुख्य भूमिका कौन निभाएगा।

loksabha election banner

जल्द ओटीटी डेब्यू करेंगे राजकुमार हिरानी

कुछ समय पहले यह खबरें थीं कि राजकुमार हिरानी '12वीं फेल' के एक्टर विक्रांत मैसी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। अब पीटीआई के मुताबिक, 'डंकी' के डायरेक्टर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। उन्होंने कहा कि 'मैं एक ओटीटी शो कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग हम वास्तव में इसी महीने शुरू करेंगे। मैं इससे जुड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं इसका निर्देशन नहीं कर रहा हूं। यह हॉटस्टार (डिज्नी+हॉटस्टार) के लिए एक शो है और विक्रांत मैसी इसमें एक भूमिका निभा रहे हैं'।

यह भी पढ़ें: Sanju के बाद फिर बनेगी Ranbir Kapoor और राजकुमार हिरानी की जोड़ी, Animal एक्टर की अगली मूवी पर मिला हिंट?

इसके आगे राजकुमार हिरानी ने कहा कि 'यह शो उनकी अपनी जगह है। यह कुछ ऐसा है जिससे मैं स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है उससे बहुत खुश हूं। इस शो में, मैं वास्तव में शामिल हूं और यह मेरे अपने क्षेत्र में है'।

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में, विक्रांत को विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' में देखा गया है। उन्हें इस फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए काफी तारीफे मिली हैं। यह फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की वास्तविक जीवन की कहानी के बारे में है। '12वीं फेल' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो गरीबी से उबरकर आईपीएस अधिकारी बनता है। फिल्म में विक्रांत मैसी के अलावा मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी भी हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki: मुंबई में हुई 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन देशों के वाणिज्य दूतावास ने देखी Shah Rukh Khan की फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.