Move to Jagran APP

Don 3: शाह रुख के डॉन 3 से बाहर होने पर भड़के फैंस, रणवीर का नाम आते ही बोले- इनको फिल्म से बाहर करो

Don 3 शाह रुख खान और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म डॉन की फ्रेंचाइजी को लेकर एक लंबे समय से चर्चा हो रही है। डॉन-3 से शाह रुख खान के बाहर होने के रणवीर सिंह के कास्ट होने की खबर है लेकिन इस खबर को सुनकर यूजर्स भड़क गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 19 May 2023 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 04:14 PM (IST)
Don 3: शाह रुख के डॉन 3 से बाहर होने पर भड़के फैंस, रणवीर का नाम आते ही बोले- इनको फिल्म से बाहर करो
Don 3 Shah Rukh Khan Out of Farhan Akhtar Film Fans Troll Ranveer Singh Say No Srk No Don/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3: शाह रुख खान ने चार साल के बाद फिल्म 'पठान' से पर्दे पर दमदार वापसी की थी। उनकी इस फिल्म ने दुनियाभर में हजार करोड़ के करीब बिजनेस किया था। इस फिल्म के बाद बॉलीवुड के बादशाह खान के हाथ में 'जवान' और 'डंकी' जैसी कई बड़ी फिल्में हैं, लेकिन इन सबके बीच ऑडियंस को अगर शाह रुख की किसी फिल्म की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार था, तो वह थी डॉन 3।

loksabha election banner

हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान को 'डॉन-3' में रणवीर सिंह ने रिप्लेस किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

लोगों ने शाह रुख खान के डॉन-3 से बाहर होने पर जताई नाराजगी

'डॉन' और 'डॉन-2' शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की सफल और यादगार फिल्मों में से एक है। दोनों पार्ट्स को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता हासिल हुई थी। फिल्म में एक बार फिर से फैंस शाह रुख खान को देखना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

मेकर्स की तरफ से अब तक रणवीर सिंह के नाम पर कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ये साफ कर दिया है कि वह किंग खान के अलावा किसी और को डॉन बने नहीं देखना चाहते हैं।

यूजर्स ने शाह खान के डॉन के साथ शेयर किया जोकर का पोस्टर

यूजर्स सोशल मीडिया पर 'डॉन-3' में रणवीर सिंह के कास्ट होने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "इससे अच्छा होता कि आप छोटा डॉन को कास्ट कर लेते, रणवीर से बेहतर है डॉन-3 के लिए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "नहीं रणवीर सिंह को मत लो"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान नहीं, तो डॉन 3 नहीं। रणवीर सिंह को फिल्म से बाहर करो"। एक शख्स ने लिखा, "अब डॉन 3 को बायकॉट करने की हमें एक बड़ी वजह मिल गई है"।

एक अन्य यूजर ने शाह रुख खान के डॉन-3 के पोस्टर के साथ एक जोकर का कोलाज बनाते हुए कैप्शन में लिखा, "शाह रुख खान के अलावा जो भी डॉन होगा, वह ऐसा ही होगा"। रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही मेकर्स रणवीर सिंह के नाम की डॉन 3 के लिए घोषणा कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.