Move to Jagran APP

Don 3: फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में होगी रणवीर सिंह की एंट्री? क्या दो बड़े स्टार्स के बीच जीत पाएंगे लोगों का दिल

Don 3 डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म डॉन 3 को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि फरहान अख्तर की इस फिल्म में रणवीर सिंह कैमियो करने वाले हैं जो आगे चलकर डॉन के किरदार को स्थापित करेंगे।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 10:08 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 07:43 AM (IST)
Don 3: फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में होगी रणवीर सिंह की एंट्री? क्या दो बड़े स्टार्स के बीच जीत पाएंगे लोगों का दिल
Ranveer Singh entry in Farhan Akhtar Don 3?.

नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3: पिछले कुछ महीनों से डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म डॉन 3 को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि फरहान अख्तर डॉन 3 में अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं।

loksabha election banner

रणवीर सिंह करेंगे कैमियो

समाचार पोर्टल बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फरहान अख्तर अमिताब बच्चन और शाह रुख खान को डॉन 3 में कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फरहान इस फिल्म में रणवीर सिंह के कैमियों की पर भी विचार कर रहे हैं। रणवीर सिंह का करिदार डॉन के बैटन को आगे पास करेंगे, जिससे वो आगे चलकर फिल्मों में प्रतिष्ठि भूमिका निभा सकें। हालांकि अभी फरहान अख्तर या उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म और फिल्म के कास्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फैंस का दिल जीत पाएंगे रणवीर सिंह

वहीं, अगर रणवीर सिंह डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में कैमियो करते हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच खुद की परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब होते है या नहीं।

आपको बता दें, साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की मूल डॉन फिल्म की कहानी एक डॉन और एक विजय नाम के युवक के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो आगे चलकर डॉन की हत्या करने वालों के पुलिस के साथ मिलकर सजा दिलाता है, जबकि शाह रुख खान की डॉन 2 की कहानी एशियाई अंडरवर्ल्ड में अपना वर्चस्व बरकरार करने के बाद यूरोपीय देशों में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है।

फैंस कर चुके हैं फिल्म की मांग

वहीं, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर डॉन 3 ट्रेंड हो रहा था, जिससे मालूम होता है कि शाह रुख खान के फैंस इस लोकप्रिय फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि डॉन शाह रुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें:Avatar Returns After 13 Years: नये अवतार में लौट रही जेम्स कैमरन की फिल्म, जानें- किये गये क्या बदलाव?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.