नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3: पिछले कुछ महीनों से डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म डॉन 3 को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि फरहान अख्तर डॉन 3 में अमिताभ बच्चन और शाह रुख खान को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं।

रणवीर सिंह करेंगे कैमियो

समाचार पोर्टल बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फरहान अख्तर अमिताब बच्चन और शाह रुख खान को डॉन 3 में कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फरहान इस फिल्म में रणवीर सिंह के कैमियों की पर भी विचार कर रहे हैं। रणवीर सिंह का करिदार डॉन के बैटन को आगे पास करेंगे, जिससे वो आगे चलकर फिल्मों में प्रतिष्ठि भूमिका निभा सकें। हालांकि अभी फरहान अख्तर या उनके प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म और फिल्म के कास्ट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फैंस का दिल जीत पाएंगे रणवीर सिंह

वहीं, अगर रणवीर सिंह डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में कैमियो करते हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच खुद की परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत पाने में कामयाब होते है या नहीं।

आपको बता दें, साल 1978 में आई अमिताभ बच्चन की मूल डॉन फिल्म की कहानी एक डॉन और एक विजय नाम के युवक के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो आगे चलकर डॉन की हत्या करने वालों के पुलिस के साथ मिलकर सजा दिलाता है, जबकि शाह रुख खान की डॉन 2 की कहानी एशियाई अंडरवर्ल्ड में अपना वर्चस्व बरकरार करने के बाद यूरोपीय देशों में अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है।

फैंस कर चुके हैं फिल्म की मांग

वहीं, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर डॉन 3 ट्रेंड हो रहा था, जिससे मालूम होता है कि शाह रुख खान के फैंस इस लोकप्रिय फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि डॉन शाह रुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हैं।

ये भी पढ़ें:Avatar Returns After 13 Years: नये अवतार में लौट रही जेम्स कैमरन की फिल्म, जानें- किये गये क्या बदलाव?

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट