Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan और शाह रुख खान के बाद अब रणवीर सिंह बनेंगे इंडस्ट्री के नए डॉन? यूजर्स की रही ऐसी प्रतिक्रिया

Don 3 फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनने वाली डॉन-3 को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। खबरों की मानें तो शाह रुख खान के बाहर होने के बाद मेकर्स ने अब रणवीर सिंह का नाम फिल्म के लिए फाइनल किया है जिस पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 19 May 2023 03:03 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 03:03 PM (IST)
Amitabh Bachchan और शाह रुख खान के बाद अब रणवीर सिंह बनेंगे इंडस्ट्री के नए डॉन? यूजर्स की रही ऐसी प्रतिक्रिया
Ranveer Singh is New Don After Replacing Shah Rukh Khan in Farhan Akhtar Film Users Say Remove Him/Imdb/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranveer Singh In Don 3: शाह रुख खान की फिल्म 'डॉन-3' को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। पहले और दूसरे पार्ट के बाद फैंस ट्विटर पर अक्सर डॉन 3 को ट्रेंड करते हुए किंग खान से ये सवाल पूछ रहे थे कि वह कब इसका तीसरा पार्ट लेकर आएंगे।

loksabha election banner

हाल ही में ये खबर आई थी कि शाह रुख खान ने 'डॉन-3' से अपना हाथ खींच लिया है और अब वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड के 'बाजीराव' रणवीर सिंह को कास्ट किया है।

इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रेंड शुरू कर दिया है और इस पर वह अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

रणवीर सिंह होंगे इंडस्ट्री के नए डॉन?

अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री का ओरिजिनल डॉन कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म में डबल रोल निभाया था। उनके बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'डॉन' में शाह रुख खान डॉन बने। किंग खान को इस किरदार में काफी पसंद किया गया।

दोनों पार्ट ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रहे। शाह रुख खान के फिल्म से बाहर होने के बाद मेकर्स ने 'डॉन' का नया चेहरा ढूंढ लिया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल किया है और वह जल्द ही उनके नाम की घोषणा भी करेंगे।

फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और ऐसा कहा जा रहा है कि सिर्फ फिल्म का सिर्फ 'डॉन' है, लेकिन इसकी कहानी बिल्कुल अलग होने वाली है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को कास्ट करने पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अगर शाह रुख खान नहीं, तो डॉन 3 नहीं, रणवीर सिंह को डॉन-3 से बाहर करो"। दूसरे यूजर ने लिखा, "अब हमें डॉन 3 को बायकॉट करने का एक बड़ा कारण मिल गया है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "रणवीर सिंह नया डॉन है? इसका मतलब रणवीर सिंह नया किंग है। मेरी बात पर भरोसा रखिये, रणवीर इस रोल को बखूबी निभाएंगे"।

इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने दो तस्वीरें शेयर की, जिसमें पहली तस्वीर शाह रुख की फिल्म 'डॉन' के पोस्टर की है जिसे शेयर करते हुए फैन ने लिखा, "जब शाह रुख खान डॉन 3 में हो"।

वही दूसरी तरफ यूजर ने एक और फोटो शेयर की, जिसमें एक जोकर बना हुआ है। इस पर कैप्शन देते हुए यूजर ने लिखा, "जब कोई और 'डॉन' बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.