Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh ने 'रिहाना' से की करीना कपूर की तुलना, कही ऐसी बात कि शर्मा गईं एक्ट्रेस, पति सैफ अली खान भी हैरान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ है। इस सेरेमनी की धूम पूरी दुनिया में मची है। सोशल मीडिया पर फोटो से लेकर वीडियो तक वायरल हो रहे हैं। यहां आलिया भट्ट से लेकर अर्जुन कपूर तक शामिल हुए हैं। प्री वेडिंग में दिलजीत दोसांझ ने अपने गानों से समां बांध दिया। करीना कपूर के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 03 Mar 2024 12:12 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 12:12 PM (IST)
करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की धूम गुजरात के जामनगर में जारी है। इस सेरेमनी को एक जश्न की तरह मनाया जा रहा है, जहां शामिल होने के लिए दुनियाभर की मशहूर हस्तियां पहुंची हैं। प्री वेडिंग सेरेमनी में शाह रुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ डांस किया, तो वहीं दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। 

loksabha election banner

प्री वेडिंग में छाए दिलजीत दोसांझ

प्री वेडिंग सेरेमनी में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिली। पहले दिन रिहाना (Rihanna) ने स्टेज परफॉर्मेंस दी, तो दूसरे दिन बी टाउन हस्तियों ने अपने गानों से लोगों का दिल जीता। शाह रुख ने दिलजीत के गाने 'तेरा नई मैं लवर' पर डांस किया, जिसका वीडियो काफी सुर्खियों में रहा। इसके अलावा दिलजीत का करीना के साथ भी एक वीडियो सामने आया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

'हमारी रिहाना हैं करीना कपूर'

दिलजीत ने प्री वेडिंग में कई गाने गाए। उनके गानों पर बी टाउन हस्तियों ने परफॉर्मेंस दी। इसी में से एक वीडियो उनका करीना कपूर के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को 'रिहाना' बताया है। इसके बाद करीना ने उनके गाने पर कमर भी ठुमकाई। एक्ट्रेस ने ये स्टेज परफॉर्मंस अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के सामने दी। करीना के डांस से सैफ भी नजरें नहीं हटा पाए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस को पसंद आई केमेस्ट्री

दिलजीत और करीना की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई है। किसी ने बेबो के डांस की तारीफ की, तो किसी को दिलजीत के साथ उनकी मस्ती पसंद आई। इस फंक्शन में करीना ने शिमरी बैकलेस साड़ी पहनी थी। डांस के अलावा उनका लुक भी काफी सुर्खियों में रहा।

यह भी पढ़ें: प्री वेडिंग सेरेमनी में महेंद्र सिंह धोनी का जलवा, डीजे ब्रावो के साथ जमकर खेला डांडिया, वीडियो ने लूटी वाहवाही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.