Move to Jagran APP

Amar Singh Chamkila: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया किस्सा, बताया Diljit Dosanjh संग काम करने का कैसा था अनुभव

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की आने वाली फिल्म Amar Singh Chamkila काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इस मूवी में पहली बार दोनों एक साथ काम कर रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने को-एक्टर दिलजीत संग काम करने का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि कैसे वो सेट पर एक्टर दिलजीत की एक स्टूडेंट थीं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 01 Mar 2024 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2024 04:24 PM (IST)
Amar Singh Chamkila: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया किस्सा, बताया Diljit Dosanjh संग काम करने का कैसा था अनुभव
परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में पहली बार ये स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह शेयर किया है और साथ ही फिल्म में काम करने के अनुभव पर भी अपने विचार व्यक्त किए हैं।

loksabha election banner

यह सच में एक ड्रीम रोल था

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में पीटीआई के साथ बातचीत के दौरान बताया कि जब मैंने यह फिल्म साइन की थी, तो यह सच में एक ड्रीम रोल था। इस फिल्म की शूटिंग से पहले मैं सोचती थी कि मैं अच्छी पंजाबी बोल लेती हूं और अच्छे गाने गा सकती हूं। फिर मेरी मुलाकात दिलजीत जी से हुई।

यह भी पढ़ें: Chamkila OTT Release: नोट कर लें तारीख! ओटीटी पर आ रही परिणीति-दिलजीत की 'चमकीला', जानें कब और कहां होगी रिलीज

इसके बाद मुझे दोनों चीजों में रियलिटी चेक मिला। मैं दिलजीत के सामने एक स्टूडेंट थी। मैं दिलजीत के साथ अपने प्रोनन्सिएशन को चेक करती थी कि मैं शब्द सही बोल रही हूं या नहीं। इसके साथ ही हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि फिल्म में हमें हमारे जैसा नहीं गाना था। हमें अमरजोत और चमकीला की तरह गाने की कोशिश करनी थी।

दिलजीत का था ऐसा रिएक्शन

दोसांझ ने कहा कि इससे पहले अली ने उनसे फिल्म के लिए संपर्क किया। वे पहले से ही जोड़ी नामक एक पंजाबी फिल्म में अभिनय कर रहे थे। यह फिल्म चमकीला और अमरजोत की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती थी। दिलजीत ने कहा कि दुर्भाग्य से कोरोना महामारी के कारण फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी।

जब मुझे पता चला कि बालीवुड में भी चमकीला पर फिल्म बन रही है, तो मैंने सोचा कि आखिरकार वह किस तरह की फिल्म बनाएंगे और उसके साथ कितना न्याय कर पाएंगे। जब मुझे इम्तियाज सर का फोन आया, तो मैंने सोचा कि वे हम पर मुकदमा करेंगे, क्योंकि उनके पास चमकीला की कहानी के अधिकार हैं और हमारे पास नहीं, लेकिन उन्होंने कहा, 'मैं तुम्हें फिल्म में साइन करना चाहता हूं'।

कब आ रही है फिल्म

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'चमकीला' का प्रीमियर 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra: राघव चड्ढा से शादी के बाद परिणीति चोपड़ा के काम पर पड़ा असर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.