Move to Jagran APP

Cannes में दीपिका ने हटाया रणबीर का टैटू, रणवीर सिंह ने किये कमेंट्स, देखें तस्वीरें

अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या दीपिका ने सच में रणबीर के नाम का टैटू हटा दिया है या फिर ये मेकअप का कमाल है? और अगर हटा दिया है तो क्या इसकी वजह रणवीर से उनकी शादी है?

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 12 May 2018 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 11:28 AM (IST)
Cannes में दीपिका ने हटाया रणबीर का टैटू, रणवीर सिंह ने किये कमेंट्स, देखें तस्वीरें
Cannes में दीपिका ने हटाया रणबीर का टैटू, रणवीर सिंह ने किये कमेंट्स, देखें तस्वीरें

मुंबई। दीपिका पादुकोण इन दिनों कान फ़िल्म फेस्टिवल में अपनी ख़ूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं। अपने एक से बढ़कर एक आउटफिट में वो हर बार की तरह कहर ढा रही हैं। मीडिया इंटरेक्शन से लेकर रेड कारपेट तक उनके हर लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। इन सभी के बीच दिखाई दिया है कुछ ऐसा जिसने सभी को चौंका दिया है। आपको बता दें कि दीपिका की गर्दन पर सालों पुराना रणबीर कपूर का टैटू दिखाई नहीं दे रहा है।

loksabha election banner

जी हां, हाल ही में जब दीपिका पिंक कलर के ख़ूबसूरत गाउन में रेड कारपेट पर उतरीं तो सभी की निगाहें उन पर टिक गईं लेकिन, उनकी गर्दन से रणबीर का टैटू किसी को दिखाई नहीं दिया। देखिये तस्वीर- 

यह भी पढ़ें: Queen At Cannes: रेड कारपेट पर दिखा कंगना का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़, देखें तस्वीरें

आप जानते ही हैं कि एक समय था जब दीपिका और रणबीर बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक थे, लेकिन अब ये दोनों साथ नहीं रहे। वैसे, अब रणवीर और दीपिका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, ये अलग बात है कि दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है। सुनने में यह भी आ रहा है कि रणवीर और दीपिका इस साल के अंत तक शादी भी कर लेंगे। वैसे, आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दीपिका कान से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और रणवीर भी बिना चूके उनकी हर तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। देखिये, ये रहा सबूत- 

अब ऐसे में सवाल उठता है कि क्या दीपिका ने सच में रणबीर के नाम का टैटू हटा दिया है या फिर ये मेकअप का कमाल है? और अगर हटा दिया है तो क्या इसकी वजह रणवीर से उनकी शादी है? खैर, इन सवालों के जवाब तो रणवीर और दीपिका ही जानते हैं। फ़िल्मों की बात की जाए तो रणवीर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म 'गली बॉय' में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें: Cannes film Festival में जमाया दीपिका पादुकोण ने रंग, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.