Move to Jagran APP

Kamal Haasan पर निकला साउथ की इस सिंगर का गुस्सा, Me Too मामले से जुड़े हैं तार

Chinmayi Sripaada On Vairamuthu मी टू मामले को लेकर मनोरंजन जगत में कई सनसनीखेज खुलासे हुए थे। इस अभियान के दौरान इंडस्ट्री की तमाम महिलाओं ने अपनी साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले के खिलाफ आवाज उठाई उन महिलाओं में साउथ सिनेमा जगत की मशहूर सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का नाम भी शामिल था जिन्होंने इंडस्ट्री के गीतकार वैरामुत्तु पर मी टू का आरोप लगाया था।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 02 Jan 2024 08:16 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jan 2024 08:16 PM (IST)
कमल हासन पर भड़कीं चिन्मयी श्रीपदा (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chinmayi Sripaada On Kamal Haasan: साल 2018 के मी टू आंदोलन के दौरान सिनेमा जगत से कई हैरान करने वाले मामले सामने आए थे। उस दौरान साउथ सिनेमा से सबसे सनसनीखेज मामला प्लेबैक सिंगर चिन्मयी श्रीपदा और गीतकार वैरामुत्तु के बीच का था। इस अभियान के तहत चिन्मयी श्रीपदा ने वैरामुत्तु पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

हालांकि उनके इस आरोप के बाद गायिका के सिंगिंग करियर पर एक तरह से पाबंदी लग गई है। इस मामले को लेकर अब चिन्मयी का गुस्सा फूटा और उनके निशाने पर तमिनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, पी चिदंबरम और सुपरस्टार कमल हासन हैं।

क्या है पूरा मामला है

हाल ही में चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर गीतकार और लेखक वैरामुत्तु के बुक लॉन्च इवेंट के दौरान की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में वैरामुत्तु के साथ कमल हासन, एमके स्टालिन, वैरामुत्तु और पी चिदंबरम एक साथ नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ चिन्मयी श्रीपदा ने इस बात पर भी आपत्ति जताई है कि ये सभी फेमस हस्तियां किस तरह से एक मी टू के आरोपी (वैरामुत्तु) का साथ दे रहे हैं। इसके साथ ही ट्वीट में चिन्मयी ने लिखा है- ''तमिलनाडु के शक्तिशाली लोग मेरे साथ छेड़छाड़ करने वाले उस शख्स के साथ खड़े हैं, जिसकी वजह से मेरा करियर बर्बाद हो गया। मैं इस बात की दुआ करती हूं और करती रहूंगी कि जो लोग ऐसे यौन उत्पीड़न के अपराधियों का साथ और बढ़ावा दें देते हैं,

ईमानदार लोगों की आवाज को दबाते हैं, उनका नाश जरूर हो। मैं ये दुआ हमेशा करती रहूंगी जब तक ये पूरी नहीं होगी क्योंकि इसके अलावा मैं कुछ और नहीं कर सकती। इस इको सिस्टम में किसी को न्याय नहीं मिल सकता।'' इस तरह से चिन्मयी श्रीपदा ने अपनी भड़ास निकाली है।

पहले भी कमल हासन पर निकला है चिन्मयी श्रीपदा का गुस्सा

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब वैरामुत्तु को सपोर्ट करने की वजह से चिन्मयी श्रीपदा का गुस्सा कमल हासन पर निकला है। इससे पहले भी मी टू के समय पर चिन्मयी ने कमल पर नाराजगी जताई थी। चिन्मयी श्रीपदा के अनुसार कमल हासन गीतकार और उपन्यासकार वैरामुत्तु पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को गलत मानते हैं।

ये भी पढ़ें- Kamal Haasan और Rajinikanth 21 साल बाद एक साथ आए नजर, फैंस बोले- 'तस्वीर देख दिन बन गया'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.