Move to Jagran APP

Assembly elections 2021: राधा रवि ने दिया इस अभिनेत्री को लेकर विवादित बयान, सिंगर चिन्मई श्रीपदा ने सुनाई खरी खोटी

इन दिनों देश में तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों की चर्चा जोरों पर है। राजनीतिक पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही हैं। साथ ही बड़े नेता और अभिनेता अपनी पार्टी को जीताने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 04:12 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 04:12 PM (IST)
साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता और राजनेता रवि

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों देश में तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों की चर्चा जोरों पर है। राजनीतिक पार्टियां सत्ता हासिल करने के लिए हर तरह के प्रयास कर रही हैं। साथ ही बड़े नेता और अभिनेता अपनी पार्टी को जीताने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इन सबके बीच साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता और राजनेता राधा रवि ने अभिनेत्री नयनतारा को लेकर विवादित बयान दे दिया है जिसकी वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

राधा रवि भाजपा के नेता हैं। तमिलनाडु में भाजपा और एआईएडीएमके का गठबंधन है। ऐसे में राधा रवि डीएमके के अध्यक्ष उदयनिधि स्टालिन और अभिनेत्री नयनतारा को लेकर ऐसा बयान दे दिया है कि कई सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा मशहूर गायिका चिन्मई श्रीपदा उनकी आलोचना कर रही हैं। दरअसल उदयनिधि स्टालिन और नयनतारा को लेकर राधा रवि ने कहा, 'कौन हैं यह नयनतारा। क्या वह डीएमके की पब्लिक रिलेशन ऑफिसर हैं? मुझे क्यों बाहर किया गया अगर मैंने उनका जिक्र किया।'

राधा रवि वीडियो में आगे कहते हैं, 'वह मुझे बाहर निकालते उससे पहले ही मैंने अपना इस्तीफा दे दिया था। अगर नयनतारा का उदयनिधि स्टालिन संग रिश्ता है, तो इस पर मैं क्या कर सकता हूं।' राधा रवि के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वहीं उनके इस बयान पर गायिका चिन्मई श्रीपदा न केवल गुस्सा जाहिर किया, बल्कि राधा रवि को जमकर खरी खोटी भी सुनाई है।

चिन्मई श्रीपदा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राधा रवि के वीडियो को साझा करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं इस आदमी और उसके दुर्व्यवहार से थक गई हूं। यह आदमी खुलेआम अपमानित, छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने वाला है। कोई पार्टी उन्हें स्टार प्रचारक के रूप में क्यों रखेगी? डीएमके ए राजा या राधा रवि- वह सभी एक ही तरह के अपमानजनक पुरुष हैं, जिन्हें हमने वोट दिया और शक्तिशाली बनाया।'

इतना ही नहीं चिन्मई श्रीपदा ने अपने अगले ट्वीट में खुलासा किया है कि राधा रवि ने उनपर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बैन लगवाया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर आप यह पढ़ रहे हैं तो मैं आपसे आग्रह करती हूं कि मुझे अपनी प्रार्थना और शुभकामनाएं भेजें। यह राधा रवि का कोर्ट डे है, जिन्होंने मुझे तमिल इंडस्ट्री में काम करने से बैन कर दिया था। बैन हुई ढाई साल बीत गए हैं, जबकि प्रतिड़ित करने वालों को काम करने के लिए फ्री हैंड दिया गया है। (अपमान करने और मोलेस्ट करने के लिए)' सोशल मीडिया पर चिन्मई श्रीपदा का दोनों ट्वीट वायरल हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.