Move to Jagran APP

Berlin: अपारशक्ति खुराना की फिल्म 'बर्लिन' का IFFLA में होगा प्रीमियर, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

Aparshakti Khurana Berlin IFFLA अपारशक्ति खुराना और इश्वाक की स्पाई थ्रिलर फिल्म बर्लिन को लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए चुना गया है। एक्टर इस बात से बेहद खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा पोस्ट भी किया है। अपारशक्ति हमेशा से ही अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस के पसंदीदा रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 16 Sep 2023 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 16 Sep 2023 08:53 PM (IST)
Aparshakti Khurana Berlin Movie (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाले एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आती है। हाल ही में, अपारशक्ति ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। दरअसल, उनकी फिल्म 'बर्लिन' को लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव 2023 में प्रीमियर के लिए चुना गया है।

ऐसे में यह सिर्फ अपारशक्ति खुराना के लिए ही नहीं, बल्कि वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि है। अपनी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों को बखूबी निभाने वाले एक्टर अपारशक्ति ने इस फिल्म में भी दमदार एक्टिंग दिखाई है।

यह भी पढ़ें: Business Baazi: क्विज शो बिजनेस बाजी को होस्ट करेंगे अपारशक्ति खुराना, विजेता को मिलेगी इतनी पुरस्कार राशि

क्या दिखाया है फिल्म बर्लिन में

बर्लिन एक मूक-बधिर व्यक्ति पर आधारित फिल्म है, जिसे जासूसी के शक में हिरासत में लिया जाता है। इसके बाद एक सरकारी एजेंट से एक सांकेतिक भाषा में एक्सपर्ट द्वारा पूछताछ की जाती है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, सांकेतिक भाषा एक्सपर्ट जासूसी, धोखे और भ्रष्टाचार की अंधेरी दुनिया में फंसता जाता है। अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह की जासूसी थ्रिलर 'बर्लिन' अक्टूबर में लॉस एंजिल्स के भारतीय फिल्म महोत्सव में विश्व प्रीमियर होगी।

अपारशक्ति खुराना ने शेयर किया पोस्ट

इस बात की जानकारी देते हुए एक्टर अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है। इस पोस्ट में उन्होंने 'बर्लिन' के पोस्टर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा 'हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म, बर्लिन को आधिकारिक तौर पर चुना गया है और इसका वर्ल्ड प्रीमियर भारतीय फिल्म महोत्सव 2023 में होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

फैंस ने दी एक्टर को बधाई

अपारशक्ति के पोस्ट करने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'अपार सफलता के लिए बधाई'। एक अन्य ने लिखा 'बहुत बहुत बधाइयां'। फैंस के साथ-साथ कई सितारों ने भी अपारशक्ति को बधाई दी है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अपारशक्ति

इससे पहले अपारशक्ति 'जुबली' वेब सीरीज में नजर आए थे। इस सीरीज में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। 'बर्लिन' में अपारशक्ति खुराना अतुल सबरवाल के साथ काम कर रहे हैं। इसके बाद एक्टर 'स्त्री 2' में नजर आने वाले हैं, जो अगले साल रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने खत्म की स्पाई थ्रिलर फिल्म बर्लिन की शूटिंग, कहा- ‘बर्लिन के सेट की यादें हमेशा मेरे साथ रहेंगी’


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.