Move to Jagran APP

‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की तैयारियों में जुटी अनुष्का शर्मा, नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 23 Feb 2022 03:37 PM (IST)Updated: Wed, 23 Feb 2022 03:37 PM (IST)
Anushka Sharma is start preparing for 'Chakda xpress', sweats fiercely on net

नई दिल्ली, जेएनएन। जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज को देख कर मालूम होता है कि अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस के लिए ट्रैनिंग को शुरू कर दिया है। तस्वीरों में अनुष्का मैदान पर नेट्स के बीच प्रैक्टिस कर रही हैं और उनके हाथ एक गेंद भी नजर आ रही हैं। वहीं, प्रैक्टिस के दौरान कैमरे को देखने के बाद अभिनेत्री कुछ बोलती हुई भी दिख रही हैं। अनुष्का के प्रैक्टिस सेशन की इन तस्वीरों को पैपराजी फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Anushka photo source @desimartinimovies

झूलन गोस्वामी की बायोपिक है फिल्म

फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती है।  हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि, अभिनेत्री ने तेज गेंदबाज को करीब से फॉलो करना और वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें।

Anushka photo source @desimartinimovies

जनवरी में किया था एलान

अनुष्का शर्मा ने जनवरी में पर्दे पर अपनी वापसी का एलान करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस का एलान किया था। इस वीडियो में वो अपनी टीम मेंबर्स के साथ मैदान पर मैच खेलने के लिए जाती हुई दिख रही हैं। फिल्म का एलान कर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट भी साझा किया था।

जीरो के बाद लिया ब्रेक

आपको बता दें, कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल, 2018 में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म जीरों में देखा गया था। इस फिल्म में अनुष्का ने शाह रुख खान और कटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने नासा की वैज्ञानिक आफिया का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्मों और पाताल लोक जैसी वेब सीरीज का निर्माण किया जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.