Move to Jagran APP

Alia Bhatt ने बेटी Raha की परवरिश पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमेशा चिंता और घबराहट होती है कि मैं...'

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor 2022 में एक बेटी के माता-पिता बने थे। बेटी के जन्म के बाद आलिया और रणबीर पैरेंटिंग के साथ-साथ काम भी संभाल रहे हैं। एक हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि वह और रणबीर कैसे काम के साथ-साथ अपनी बेटी की परवरिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस को खुद को खुशकिस्मत भी बताया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 08 Mar 2024 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2024 04:44 PM (IST)
आलिया भट्ट ने बेटी राहा की परवरिश पर की बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी सक्सेसफुल फिल्में देने वाली आलिया अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मां भी हैं। हाल ही में, आलिया ने खुलासा किया है कि वह कैसे काम के साथ अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।

loksabha election banner

नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया भट्ट और उनके पति व एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 6 नवंबर 2022 को एक बेटी का स्वागत किया था। आलिया और रणबीर की लाडली अब एक साल की हो गई है। रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के साथ-साथ अपने-अपने काम पर भी ध्यान दे रहे हैं। आखिर दोनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे मैनेज कर रहे हैं? एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया है।

कैसे राहा की परवरिश कर रहे आलिया और रणबीर?

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह और उनके पति रणबीर कपूर अपनी पैरेंटिंग ड्यूटीज कैसे निभा रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों में से कोई न कोई बेटी के पास जरूर मौजूद रहता है। सीएनबीसी संग बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "मैं माता-पिता को कोई भी सलाह देने से दूर रहती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि हर किसी की जर्नी अलग होती है। मेरे पास प्रीवलेज है। अगर मैं बेटी के लिए उपलब्ध नहीं होती हूं तो दूसरे होते हैं।"

Alia Bhatt Raha Kapoor

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग से शेयर कीं खूबसूरत यादें, राहा की क्यूटनेस पर अटकीं फैंस की निगाहें

रणबीर और आलिया ने बेटी को लेकर किया था ये फैसला

आलिया ने आगे कहा, "मेरे पति (रणबीर कपूर) और मैंने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि हम दोनों में से किसी एक को हर समय राहा के लिए उपलब्ध रहना चाहिए। इसलिए हम अपनी-अपनी ड्यूटीज पूरी कर रहे हैं। अगर मैं ट्रेवल कर रही होती हूं तो वह घर पर होते हैं। अगर वह ट्रेवल करते हैं तो मैं घर पर होती हूं। बस हममें से एक को हर समय उसके साथ रहना चाहिए। अगर हमारा शेड्यूल मैनेज नहीं हो पाता है तो हमारे पास ग्रैंड-पैरेंट्स हैं जो आगे आकर खुशी से मदद करते हैं।"

बेटी के लिए परेशान रहती हैं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि भले ही आज के समय में माता-पिता काम भी कर रहे हैं और बच्चों की परवरिश भी, लेकिन उन्हें हमेशा चिंता होती रहती है। आलिया ने कहा, "एक मां होने के नाते आपको हमेशा चिंता और घबराहट होती है कि आप फैसला ले रही हैं या नहीं। मुझे लगता है कि जब से मैं बनी हूं, मैं नॉन-स्टॉप टेंशन ले रही हूं।"

यह भी पढ़ें- Anant Ambani के साथ Raha की चिट-चैट जीत लेगी आपका दिल, मॉम Alia Bhatt की गोद में दिखीं लाडली; देखिए वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.