Move to Jagran APP

थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर होगा प्रीमियर!

Laxmmi Bomb Release अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो सकती है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 11:16 AM (IST)
थियेटर्स में रिलीज नहीं होगी अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब, इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर होगा प्रीमियर!

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में करीब एक महीने से लॉकडाउन है और इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सिनेमाघर बंद रहेंगे, ऐसे में कई फिल्मों के रिलीज का इंतजार और भी बढ़ सकता है। अभी इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में पर्दे पर नहीं आ पाई है और इससे आगे का फिल्म रिलीज शेड्यूल भी गड़बड़ा गया है। ऐसे में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ही फिल्मों के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म बनकर उभरकर आ रहा है।

loksabha election banner

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

हाल ही में इरफान खान स्टारर फिल्म अंग्रेजी मीडियम को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बीच बड़ा कदम उठा सकते हैं और अपनी फिल्म को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म फर रिलीज कर सकते हैं। जी हां, बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को थियेटर में रिलीज करने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर सकते हैं।

 

View this post on Instagram

LAXMMI 💣

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

जागरण समूह के अंग्रेजी अखबार मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी बॉम्ब के मेकर्स फिल्म को डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज कर सकते हैं। मिड डे ने सूत्रों के हवाले से छापा है, 'अक्षय कुमार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर इस मामले में विचार कर रहे हैं। अभी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है, जिसमें एडिटिंग, बैकग्राउंट म्यूजिक, मिक्सिंग आदि शामिल है। अभी टीम घर से काम कर रही है, हालांकि इससे काम में वक्त ज्यादा लग रहा है। बताया जा हा है कि फिल्म जून तक तैयार हो सकती है। अभी लॉकडाउन 3 मई तक है और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए अभी सिनेमाघर बंद है, ऐसे में टीम इसे सीधे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर सकती है।'

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभा रहे हैं। पहले फिल्म को 22 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन अभी फिल्म का सिनेमाघर में रिलीज होना काफी मुश्किल है। हालांकि, अभी फिल्म रिलीज पर मेकर्स की ओर से आधिकारिक जानकारी आना बाकी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.