Move to Jagran APP

बाप रे! अक्षय ने इतने करोड़ में साइन की नई फिल्‍म, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

अक्षय कुमार ने एक नई फिल्‍म साइन की है, जिसकी फीस जानकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। खबर है कि 'सनम रे' की डायरेक्‍टर ने अपनी नई फिल्‍म के लिए उन्‍हें भारी-भरकम रकम दी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 12:06 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 12:27 PM (IST)
बाप रे! अक्षय ने इतने करोड़ में साइन की नई फिल्‍म, तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

नई दिल्ली (जेएनएन)। अक्षय कुमार हमेशा से ऐसे अभिनेता में शुमार रहे हैं, जिनका नंबर वन की दौड़ से कभी कोई वास्ता नहीं रहा। बस उन्हें अपने काम से मतलब रहा और दर्शक उन्हें ऐसे ही हाथों-हाथ लेते रहे। वहीं फिल्मकार भी फिल्मकार भी उन्हें मुंहमांगी कीमत देते रहे। अब वो एक बार फिर अपनी फीस को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि अक्षय ने हाल ही में एक नई फिल्म साइन की है और कितने में की है यह जानकर आप जरूर दंग में रह जाएंगे। अक्षय ने यह फिल्म 56 करोड़ रुपए में साइन की है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने खोला ऐसा राज, टूट सकता है आपका दिल

दिव्या कुमार खोसला ने अपनी फिल्म के लिए उन्हें इतनी भारी-भरकम रकम दी है। इससे पहले दिव्या की दो निर्देशित फिल्में 'यारियां' और 'सनम रे' बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही हैं। ऐसे में अक्षय की वजह से उनकी इस तीसरी फिल्म से दर्शकों को कुछ ज्यादा ही उम्मीदें होंगी। इस फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, अक्षय और दिव्या ने स्क्रिप्ट पर चर्चा कर ली है और अक्षय ने करीब 56 करोड़ रुपए की भारी-भरकम कीमत लेकर काम करने के लिए हामी भर दी है।

पति से तलाक के बाद करिश्मा कपूर की नजरें इन पर टिकीं

आपको बता दें कि हालांकि अक्षय ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। मगर ऐसा है तो उन्होंने फीस के मामले में अपनी ही एक फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अक्षय 'जॉली एलएलबी 2' में नजर आएंगे और उन्होंने इसके लिए फीस के तौर पर 42 करोड़ रुपए लिए हैं। जबकि आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि इस पूरी फिल्म का बजट ही 62 करोड़ रुपए का है। यानि आधी से ज्यादा की कीमत खुद अक्षय वसूल रहे हैं। दरअसल, अक्षय इस वक्त अपने करियर के काफी अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। 'एयरलिफ्ट' के बाद आई उनकी फिल्म 'हाउसफुल 3' भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करने में कामयाब रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.