Move to Jagran APP

प्रियंका चोपड़ा ने खोला ऐसा राज, टूट सकता है आपका दिल

प्रियंका चोपड़ा इस वक्‍त आईफा में शिरकत करने स्‍पेन पहुंची हुई थीं। उन्‍होंने ऐसा राज खोला है, जिससे आपका दिल टूट सकता है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 02:27 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 07:45 PM (IST)
प्रियंका चोपड़ा ने खोला ऐसा राज, टूट सकता है आपका दिल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी पहली अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। ऐसे में अगर आप भी इस शो के जबरदस्त फैन हैं तो आपके लिए यह बुरी खबर साबित हो सकती है। ऐसा नहीं है कि प्रियंका यह शो छोड़ रही हैं या ऐसा भी नहीं है कि यह शो खत्म होने वाला है। मगर हां, ऐसा कुछ जरूर होने जा रहा है, जिससे आपका दिल जरूर टूट जाएगा। खुद प्रियंका ने इस बारे में खुलासा किया है।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा की हॉट तस्वीर में दिखा यह बॉडी पार्ट, मच गया बवाल

पहले आपको बता दें कि प्रियंका इस वक्त आईफा अवॉर्ड्स के लिए स्पेन में मौजूद हैं। 'डीएनएन' की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने बातचीत में बताया कि 'क्वांटिको' के अगले सीजन में क्या हो सकता है। उन्होंनेे कहा कि 'क्वांटिको' जहां खत्म हुअा था, अगला सीजन वहीं से शुरू होगा। इस शो में प्रियंका के किरदार का नाम एलेक्स होता है, जो एक एफबीआई एजेंट है। प्रियंका के मुताबिक, एलेक्स को एक विकल्प चुनना पड़ेगा और 'क्वांटिको 2' में दिखाया जाएगा कि इस विकल्प से उसके दूसरे रिश्ते कैसे प्रभावित होते हैं।

देखें वीडियो, चौंका देगा सलमान और जैकी श्रॉफ की पत्नी के बीच का ये कनेक्शन

वहीं प्रियंका ने एक बड़े बदलाव का भी संकेत दिया। उन्होंने बताया कि कुछ ऐसे किरदार हैं, जो सीजन 2 में भी बरकरार रहेंगे। मगर कुछ ऐसे किरदार भी हैं, जो 'क्वांटिको 2' में नजर नहीं आएंगे और निश्चित रूप से नए किरदार उनकी जगह ले लेंगे। तो कुछ नए-पुराने किरदारों का मिक्स-अप देखने को मिलेगा। जब प्रियंका से पूछा गया कि जो किरदार गायब होने जा रहे हैं, उनमें शेल्बी, रयान, कैलेब, निमा या राइना तो नहीं हैं तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'मैं आपको ये नहीं बताने जा रही।' तो 'क्वांटिको' में प्रियंका के अलावा दूसरे एक्टर्स को पसंद करने वाले लोगों को जरूर दुख होगा। फिलहाल न्यूयॉर्क में 'क्वांटिको 2' की शूटिंग जारी है।

बीच पर दिखी फरदीन खान की बेटी, शायद ही देखी होगी आपने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.