Move to Jagran APP

पति से तलाक के बाद करिश्‍मा कपूर की नजरें इन पर टिकीं

करिश्‍मा कपूर शनिवार को 42 साल की हो जाएंगी। हाल ही में उनका पति संजय कपूर से आधिकारिक रूप से तलाक हुआ है और अब उन्‍होंने खुद को यहां व्‍यस्‍त कर लिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2016 05:04 AM (IST)
पति से तलाक के बाद करिश्‍मा कपूर की नजरें इन पर टिकीं

नई दिल्ली। एक समय था, जब बॉलीवुड पर करिश्मा कपूर का राज था। मगर अब हालात कुछ और हैं। शादी के बाद करिश्मा ने खुद को पारिवारिक जीवन में व्यस्त कर लिया। हालांकि ये अलग बात है कि जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया, वो ही अब उनकी जिंदगी से जा चुका है। हाल ही में करिश्मा का अपने पति संजय कपूर से आधिकारिक रूप से तलाक हो गया और चर्चा है कि अब वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड प्रिया सचदेव से जल्द शादी करने की तैयारी में भी हैं।

loksabha election banner

देखें वीडियो, चौंका देगा सलमान और जैकी श्रॉफ की पत्नी के बीच का कनेक्शन

खैर, बात सिर्फ करिश्मा की करते हैं, जो अब अपने बच्चों के साथ अकेले जिंदगी बसर कर रही हैं और एक बार फिर उनकी नजरें बॉलीवुड में वापसी की तरफ टिक गई हैं। वैसे इससे पहले भी करिश्मा ने फिल्म 'इश्क डेंजरस' से बॉलीवुड में वापसी की थी, मगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई और इसके साथ ही करिश्मा की उम्मीदों पर भी पानी फिर गया। हालांकि अब करिश्मा बीती बातों को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहती हैं और इस बार कुछ ज्यादा ही सतर्क हैं।

करीना कपूर ने अपने और पति सैफ के बारे में ये क्या कह दिया!

'स्पॉटब्वॉयइ' की रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा ने इन दिनों कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। इनमें सेे एक फिल्म ऐसी है, जिसमें स्पोर्ट्स कोच की भूमिका है। हालांकि करिश्मा अब तक इसका हिस्सा नहीं बनी हैं, क्योंकि शायद इस फिल्म प्रोजेक्ट का मजबूत कमर्शिल सेट-अप नहीं है। दरअसल, इस फिल्म के ज्यादातर कास्ट न्यूकमर हैं। ऐसे में यह भी हो सकता है कि शिल्पा शेट्टी उनका अगला विकल्प हों।

प्रियंका चोपड़ा की हॉट तस्वीर में दिखा यह बॉडी पार्ट, मच गया बवाल

मामला कुछ ये है कि करिश्मा इस बार फूंक-फूंक कर कदम रखना चाहती हैं। वो अपने अगले एसाइमेंट को लेकर कुछ ज्यादा ही सतर्क हैं। क्योंकि करीब पांच साल पहले कमबैक फिल्म 'इश्क डेंजरस' को लेकर उन्हें मुंह की खानी पड़ी थी। करिश्मा को लेकर यह भी खबर आई थी कि वो यशराज प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आएंगी, मगर यह खबर झूठी निकली। वहीं सूत्रों के हवाले से यह भी चर्चा है कि करिश्मा अपनी मां बबीता और बहन करीना के साथ्ा एक प्रोडक्शन कंपनी खोलना चाहती हैं। कुल मिलाकर एक बात साफ है कि संजय कपूर के साथ लंबे समय से चला आ रहा उनका तलाक का मामला फाइनली सुलझ चुका है और ऐसे में करिश्मा के पास फिर से अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करने का मौका मिल गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.