Move to Jagran APP

'बच्चन पांडेय' के टाइटल में ट्रेलर आने से पहले हुआ यह बदलाव, नये पोस्टर पर दिखा अक्षय कुमार का डरावना चेहरा

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय इसी साल होली के मौके पर रिलीज हो रही है और ट्रेलर रिलीज होने के साथ फिल्म का प्रमोशन भी रफ्ता पकड़ेगा। अक्षय की इस साल पहली रिलीज फिल्म होगी। इसके बाद उनकी पृथ्वीराज सिनेमाघरों में आएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 15 Feb 2022 12:05 PM (IST)Updated: Tue, 15 Feb 2022 04:36 PM (IST)
Akshay Kumar Film Bachchan Pandey Title Spelling Changed Prior to Trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और 18 फरवरी को बच्चन पांडेय का ट्रेलर आने वाला है, मगर उससे पहले फिल्म के टाइटल में एक बदलाव कर दिया गया है, जो अक्षय के नये लुक पोस्टर पर दिख रहा है। बच्चन पांडेय साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है और अक्षय की सिनेमाघरों में पहली रिलीज फिल्म होगी। खिलाड़ी के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है। 

loksabha election banner

मंगलवार को अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर आने की सूचना नये लुक पोस्टर के साथ साझा की। अक्षय ने लिखा- यह एक ऐसा किरदार है, जिसमें पेंट की दुकान से अधिक शेड्स दिखायी देंगे। बच्चन पांडेय आपको डराने, हंसाने, रुलाने सब के लिए तैयार है। कृपया, उसे अपना प्यार दीजिए। ट्रेलर 18 फरवरी को आ रहा है। अक्षय ने जो पोस्टर शेयर किया है, उस पर बच्चन पांडेय के अंग्रेजी टाइटल की स्पेलिंग बदली हुई नजर आ रही है। पोस्टर पर अक्षय कुमार का लुक वाकई डरावना है। पोस्टर पर लाइन लिखी है- मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ताजा पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHHAN PAANDEY लिखी गयी है, यानी टाइटल में एक H और एक A अतिरिक्त जोड़ा गया है। इससे पहले 18 जनवरी को जब फिल्म की नई रिलीज डेट घोषित की गयी थी तो पोस्टर पर बच्चन पांडेय की स्पेलिंग BACHCHAN PANDEY दी गयी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें, बच्चन पांडेय का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जबकि निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं, जिनके साथ अक्षय कुमार का लम्बा एसोसिशन रहा है। फरहाद इससे पहले अक्षय कुमार की एंटरटेनमेंट, हाउसफुल 3 और हाउसफुल 4 से जुड़े रहे हैं। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

बता दें, बच्चन पांडेय पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, मगर दिसम्बर-जनवरी में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गयी थीं। 2022 में बच्चन पांडेय के अलावा अक्षय की पृथ्वीराज, राम सेतु और रक्षा बंधन भी रिलीज होने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.