Move to Jagran APP

Best LG 5 Star Refrigerator: ये एनर्जी सेविंग फ्रिज बैचलर्स और छोटी फैमिली के लिए हैं बेस्ट

अगर आप बिजली की बचत के लिए किसी अच्छे रेफ्रिजरेटर को लेने की सोच रहे हैं और समझ नहीं आ रहा की कौन से ब्रांड का ले? तो आप हमारे इस आर्टिकल की मदद को देख सकते हैं। इसमें आपको Best Lg 5 Star Refrigerator की लिस्ट दी गई हैं।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaPublished: Thu, 13 Apr 2023 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2023 12:56 PM (IST)
Best LG 5 Star Refrigerator Image: Cover

Best LG5 Star Refrigerator: अगर अपने घर के लिए किसी अच्छे रेफ्रिजरेटर की तालाश कर रहे है, लेकिन बिजली के बिल की चिंता भी आपको सता रही हैं, तो अब आप टेंशन फ्री हो जाइए, क्योंकि हम आपके लिए लाये हैं ये Best Lg 5 Star Refrigerator की लिस्ट। जो आपके लिए काफी मददगार साबीत होने वाली हैं।

loksabha election banner

LG भारत के सबसे फेमस ब्रांड में से एक है। इनके Refrigerator बेहद बहतरीन हैं, जो बिजली की खपत को भी बचाते हैं। इनकी मदद से आप गर्मी के मौसम में ठंड़े शरबत और चिल्ड वॉटर का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा यह आपके खाने के समान को लम्बें समय तक फ्रेश रखते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इन Best Lg 5 Star Refrigerator के फीचर्स पर।

Best LG 5 Star Refrigerator: प्राइस, फिचर्स और क्वालिटी

इन सभी 5 Star Refrigerator LG को बेहद टॉप क्लास मटेरियरल से बनाया गया है। जिसकी वजह से ये जल्दी खरबा नहीं होते और ज्यादा समय तक चलते हैं। यह हर छोटी बड़ी फैमिली के लिए एकदम परफेक्ट हैं। इनका कूलिंग पावर बहुत जबरदस्त हैं, जिसकी मदद से आपका खाना लम्बे समय तक फ्रेश रहता हैं। इन्हें यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया हैं। इनके कई कलर और साइज ऑप्शन Amazon पर अवेलेबल है।

LG 185 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह LG Refrigerator लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला रेफ्रिजरेटर में से एक हैं इसकी क्वालिटी बहुत अच्छी है। यह दिखनें मे बहुत अच्छा है, जिसकी वजह से यह किचन को स्टाइलिश टच देता हैं।

यहां देखें

इस Single Door Refrigerator में आपको185 लीटर की क्षमता मिलती है। जिसमें खाना रखने के लिए 169 लीटर और फ्रिजर के लिए 16 लीटर मिलती है। जो किसी भी छोटी फैमली के लिए बेस्ट है। यह आपके बिजली की बचत को भी बचाता हैं। LG Single Door Refrigerator Price : Rs 17,590.

LG 235L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह Refrigerator ग्रे कलर में आता है, जो किचन में रखने के बाद काफी स्टाइलिश लगता हैं। इसमें आपको 235 लीटर की श्रमता मिलती है, जो किसी भी मीडियम फैमिली के लिए बेस्ट हैं।

यहां देखें

इसमें आपको खाना रखने के लिए 175 लीटर और फ्रीजर के लिए 27 लीटर मिलता हैं। इसकी क्वालिटी बहुत अच्छी हैं, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होता और इसकी जबरदस्त कूलिंग पावर आपके खाने को लम्बे समय तक खराब नहीं होने देती। LG Single Door Refrigerator Price : Rs 24,990.

LG 201 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह रेफ्रिजरेटर 190 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो हर छोटी फैमिली और कुवारे लोगों के लिए एक दम बेस्ट हैं। इसमें आपको खाना रखने के लिए 177 लीटर और फ्रिजर के लिए 24लीटर मिलता हैं।

यहां देखें

इस Single Door Refrigerator को बेहद टॉप क्लास मटेरियल से बनाया गया है। जो काफी समय तक चलता है और जल्दी खराब नहीं होता। इसका लुक काफी अच्छा है, जो आपके किचन को स्टाइलिश टच देता है। LG Refrigerator Price : Rs 19,590.

LG 224 L 5 Star Direct-Cool Inverter Single Door Refrigerator

यह Refrigerator इस ब्रांड के सबसे पॉपुलर फ्रिज में से एक हैं। इसका लुक भी काफी अच्छा है। यह 224 लीटर की क्षमता के साथ आता है। इसनमें खाना रखने के लिए 197 और फ्रीजर के लिए 27 लीटर की क्षमता मिलती हैं।

यहां देखें

यह 5 star refrigerator lg अपनी जबरदस्त कुलिंग से आपके खाने को काफी समय तक फ्रेश रखता हैं। इसके अलावा यह आपको गर्मियों में ठंडे शरबत और चिल्ड वाटर का मजा भी देता है। इसके अलावा यह बिजली की खपत कम करता हैं। LG Single Door Refrigerator Price : Rs 21,690.

LG 185 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह LG Refrigerator यूजर्स दावारा काफी पसंद किया गया है। इसकी लुक काफी जबरदस्त हैं, जो किचन की शोभा बढाता है। इसी वजह से इसे Amazon पर 5 में से 4.5 की रेटिंग मिली हैं।

यहां देखें

इस Single Door Refrigerator की क्वालिटी बहुत अच्छी है, जिसकी वजह से ये जल्दी खराब नहीं होता और काफी लम्बे समये तक चलता है। इसमें आपका खाना लम्बे समय तक फ्रेश रहता है। इसे साफ करना भी बहुत आसान है LG Fridge Price : Rs 16,990.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.