Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: कभी श्रद्धा के कटे सिर का मेकअप करता, कभी गुस्से में थप्पड़ मारता था आफताब

आरोपित आफताब फ्रीजर में रखे श्रद्धा के कटे हुए सिर पर मेकअप करता था और रोज उसे देखते हुए बातें करता था। बात करते हुए अचानक गुस्सा आने पर उसके गालों पर थप्पड़ भी मारने लगता था। उनका कहना है कि ये बातें उसने अपने बयान में कही हैं।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Prateek KumarPublished: Tue, 15 Nov 2022 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 05:30 AM (IST)
Shraddha Murder Case: कभी श्रद्धा के कटे सिर का मेकअप करता, कभी गुस्से में थप्पड़ मारता था आफताब
आरोपित ने डेटिंग एप बम्बल के माध्यम से श्रद्धा की हत्या के तीन चार दिन बाद ही एक गर्लफ्रेंड बनाई।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। श्रद्धा हत्याकांड में आरोपित आफताब के बारे में रोज नई-नई और चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपित आफताब फ्रीजर में रखे श्रद्धा के कटे हुए सिर पर मेकअप करता था और रोज उसे देखते हुए बातें करता था। बात करते हुए अचानक गुस्सा आने पर उसके गालों पर थप्पड़ भी मारने लगता था। उनका कहना है कि ये बातें उसने पुलिस को अपने बयान में कही हैं। वहीं, मामले में दूसरी लड़की के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है जिसे आरोपित ने श्रद्धा की हत्या के बाद अपने जाल में फंसाया था।

loksabha election banner

अंग्रेजी में स्वीकार किया था क्राइम 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब शुरू से ही पूछताछ के दौरान पुलिस से सिर्फ अंग्रेजी में बात कर रहा था। उसने अपना अपराध भी अंग्रेजी में ही 'यस आइ किल्ड हर' कहकर स्वीकार किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपित ने डेटिंग एप बम्बल के माध्यम से श्रद्धा की हत्या के तीन चार दिन बाद ही एक गर्लफ्रेंड भी बनाई थी।

गर्लफ्रेंड के आते ही शव को आलमारी में छिपा देता था आफताब  

गुरुग्राम के एक काल सेंटर में नौकरी करते हुए वह श्रद्धा की हत्या के बाद अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को छतरपुर पहाड़ी स्थित अपने घर भी बुलाता था। जब भी आरोपित आफताब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को घर पर बुलाता था तो उससे पहले श्रद्धा के रेफ्रिजरेटर में रखे, पालीथिन में लिपटे हुए शव के हिस्सों को निकालकर आलमारी में रख देता था। वह जहां भी इन हिस्सों को रखता था उसे सल्फर हाइपोक्लोरिक एसिड से साफ कर देता था जिससे की फोरेंसिक जांच के दौरान डीएनए सैंपल न मिल सके।

Delhi Murder Case LIVE: खुलासे से 15 दिन पहले ही आफताब के पैरेंट्स ने छोड़ दिया था घर, गिरफ्तारी का सता रहा था डर


अब तक नहीं मिल सका है वारदात में प्रयुक्त हथियार

कानूनी विशेषज्ञों की मानें तो लिव इन पार्टनर की हत्या से जुड़ा मामला कानूनी तौर पर बेहद जटिल होता है। ऐसे मामले, जिनमें कोई प्रत्यक्षदर्शी गवाह भी न हो और हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद न हुआ हो। इसके बावजूद आरोप साबित होना संभव है। कानून में कई ऐसे उदाहरण है जहां गवाह और हथियार न होने के बावजूद आरोपितों को दोषी ठहराया गया और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाई गई है।

MCD Polls: बिहार के लाल ने लिखा है AAP का थीम सॉन्ग, शब्दों के बाण से भाजपा को टक्‍कर देने की तैयारी

Shraddha Murder Case: भाजपा नेताओं ने श्रद्धा की हत्या को बताया लव जिहाद, बोले पूरे देश में चल रहा है मिशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.