Move to Jagran APP

LG vs Delhi Government: एलजी के पास नहीं है CM केजरीवाल से मिलने का समय, तत्काल अप्वाइंटमेंट देने से इनकार

Delhi LG वीके सक्सेना और AAP सरकार के बीच तनातनी का दौर जारी है। पीटीआई के सूत्रों ने दावा किया है कि LG कार्यालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुरंत मीटिंग का अप्वाइंटमेंट देने से इनकार कर दिया है।

By AgencyEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 10 Jan 2023 03:23 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2023 03:47 PM (IST)
इन सवालों के बाद एलजी और केजरीवाल सरकार के बीच तल्खियां और बढ़ गई थी।

नई दिल्ली, पीटीआई। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना और AAP सरकार के बीच तनातनी का दौर जारी है। पीटीआई के सूत्रों ने दावा किया है कि LG कार्यालय ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुरंत मीटिंग का अपॉइंटमेंट देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के दावे पर एलजी कार्यालय से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

loksabha election banner

LG ने केजरीवाल को किया था आमंत्रित

उपराज्यपाल ने सोमवार को केजरीवाल को पत्र लिखकर दोनों पक्षों के बीच मतभेदों के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए उन्हें बैठक के लिए आमंत्रित किया था। केजरीवाल ने सक्सेना को लिखे पत्र में निमंत्रण स्वीकार करते हुए कहा था, ''मैं आपके कार्यालय के साथ एक सुविधाजनक समय तय करूंगा।''

सूत्रों ने बताया कि एलजी ने केजरीवाल को विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए सोमवार को बुलाया था, लेकिन एलजी कार्यालय ने मुख्यमंत्री को समय देने से इनकार करते हुए कहा कि एलजी बहुत व्यस्त हैं और शुक्रवार से पहले मुलाकात नहीं कर सकते।

पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति को लेकर उठाए थे सवाल

बता दें कि केजरीवाल ने इससे पहले उपराज्यपाल से दिल्ली नगर निगम के पीठासीन अधिकारी और एल्डरमैन की नियुक्ति के साथ-साथ हज समिति के सदस्यों की नियुक्तियों को लेकर सवाल किए थे। इन सवालों के बाद एलजी और केजरीवाल सरकार के बीच तल्खियां और बढ़ गई थी। 

यह भी पढ़ें- Delhi CM केजरीवाल को एलजी का जवाबी पत्र, कहा- दिल्ली के मुददों पर आपकी गंभीरता देखकर अच्छा लगा

यह भी पढ़ें- Delhi: CM केजरीवाल का LG को पत्र, कहा- अगर आप दिल्ली चलाएंगे तो चुनी हुई सरकार क्या करेगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.