Move to Jagran APP

इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा World Cup 2023 का फाइनल, Steve Smith ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी

भारत अगले महीने से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी करने जा रहा है। 5 अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज होगा। ऐसे में भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करेगा। अब वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई महान बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने एक बड़ा बयान दिया है और वर्ल्ड कप का फाइनल किन टीमों के बीच खेला जाएगा इसका खुलासा किया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 09 Sep 2023 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 06:20 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के महाने बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने वर्ल्ड कप फाइनल पर बड़ा बयान दिया

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Steve Smith on World Cup 2023 final: भारत अगले महीने से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी करने जा रहा है। 5 अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज होगा। पहला मैच 2019 वर्ल्ड कप 2019 World Cup में आखिरी मैच खेलने वाली टीमों इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ENG vs NZ के बीच होगा।

loksabha election banner

अहमदाबाद में होगा पहला मैच-

क्रिकेट के इस उत्सव का आगाज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से होगा और फाइनल मैच भी इस स्टेडियम पर ही खेला जाएगा। ऐसे में भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया Ind vs Aus के खिलाफ मैच से करेगा। भारत अपने 10 साल के आईसीसी ट्रॉफी ICC tournament trophy India के सूखे को खत्म करने के इरादे से वर्ल्ड कप में उतरेगा।

धोनी की कप्तानी में भारत ने जीती आखिरी आईसीसी ट्रॉफी-

भारत ने आखिरी बार 2013 में कप्तान एमएस धोनी MS Dhoni की कप्तानी में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। ऐसे में अब घरेलू जमीन पर कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma और द्रविड़ पर काफी दबाव होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक होगा।

ये भी पढ़ें:- बल्ले से कोहराम मचाएंगे Rohit Sharma! Chris gayle के रिकॉर्ड को तोड़ एलीट क्लब में करेंगे टॉप

स्मिथ ने दिया बड़ा बयान-

अब वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई महान बल्लेबाज स्टीव स्मिथ Steve Smith ने एक बड़ा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्मिथ ने कहा कि मुझे लगता है कि विश्व कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होगा। ऐसे में अब इसे लेकर फैंस ने अपनी अपनी राय दी है। हालांकि, फैंस का कहना है कि वे भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना पसंद करेंगे।  

ये भी पढ़ें:- World Cup में Team India के तुरुप का इक्का साबित होगा ये खिलाड़ी, AB De Villiers ने कर दी है बड़ी भविष्यवाणी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.