Move to Jagran APP

"AUS में जीते..." WC से पहले Ganguly ने द्रविड़-रोहित की जोड़ी पर दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

भारत अगले महीने विश्व कप का आयोजन करने जा रहा है। ऐसे में टीम इंडिया 10 सालों के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेंगी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच द्रविड़ पर काफी आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने का काफी दबाव है। इस बीच अब सौरव गांगुली ने कप्तान कोच की जोड़ी पर बड़ा बयान दिया।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Sat, 09 Sep 2023 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 09 Sep 2023 07:00 AM (IST)
ऐसे कोच द्रविड़ और कप्तान रोहित पर काफी दबाव है। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Sourav Ganguly World Cup 2023 message to Rohit- Dravid: भारत अगले महीने विश्व कप का आयोजन करने जा रहा है। ऐसे में टीम इंडिया 10 सालों के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेंगी।

2013 में जीती आखिरी ट्रॉफी-

टीम ने धोनी की कप्तानी MS Dhoni में 2013 में आखिरी बार चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। धोनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती। इस बीच भारत में विश्व कप की मेजबानी के साथ सभी की उम्मीदें काफी ऊंची हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच द्रविड़ पर काफी आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने का काफी दबाव है।

द्रविड़-रोहित के हाथों लगी निराशा-

कप्तान और कोच की इस जोड़ी को ट्रॉफी जीतने की दो कोशिशों में पहली ही निराशा मिली है। टीम टी20 विश्व कप 2022 सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों बाहर हो गई थी। 2023 में टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 209 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- Team India नहीं जीतेगी World Cup! भारतीय मीडिया पर Shoaib Akhtar ने जमकर निकाली भड़ास

गांगुली ने दिया बड़ा बयान-

ऐसे में घरेलू धरती पर भारत दबाव के कारण इस तरह से बाहर न हो जाए इसे लेकर सभी काफी परेशान हैं। ऐसे में अब भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रोहित Rohit Sharma और द्रविड़ की जोड़ी के उच्च दबाव वाले मैचों में टीम के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है।

गांगुली का पोस्ट-

दरअसल गांगुली ने एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने सहवाग को पोस्ट में टैग करते हुए लिखा कि "क्या विश्व कप भारत में आयोजित हो रहा है इसलिए टीम इंडिया सबकी फेवरेट है या क्योंकि हम ताकत और आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं? हां हम हमने ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत हासिल की, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज ड्रॉ की, लेकिन दो बड़े आईसीसी मैचों में इ दोनों से हार गए। मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छी टीम और एक बड़ा मौका है, लेकिन हमें विश्व कप से अपनी जीत की राह पर लौटने की जरूरत है।"

ये भी पढ़ें:- Ind vs Pak मैच में Ganguly के बड़े रिकॉर्ड पर होंगी Rohit की निगाहें, विराट-सचिन के क्लब में लेंगे एंट्री


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.