Move to Jagran APP

केएल राहुल या मयंक अग्रवाल में कौन रोहित के साथ दूसरे वनडे में करेगा ओपनिंग, सूर्यकुमार यादव ने दिया जवाब

सूर्यकुमार यादव ने एएनआई के साथ बात करते हुए वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं फ्लैग्जिबल हूं और टीम मैनेजमेंट जहां मुझसे बल्लेबाजी करवाना चाहेगी मैं वहां पर खेलूंगा। मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 08 Feb 2022 03:20 PM (IST)Updated: Wed, 09 Feb 2022 12:55 AM (IST)
Indian opener batsman KL Rahul (AP Photo)

अहमदाबाद, एएनआई। भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि नंबर पांच पर बल्लेबाजी करना उनके लिए कोई इशू नहीं है और वो मैन इन ब्लू के लिए किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार को खेला जाएगा। भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में 6 विकेट से जीत मिली थी। 

loksabha election banner

सूर्यकुमार यादव ने एएनआई के साथ बात करते हुए वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं फ्लैग्जिबल हूं और टीम मैनेजमेंट जहां मुझसे बल्लेबाजी करवाना चाहेगी मैं वहां पर खेलूंगा। मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। हां, मैंने नंबर 3,4 और 5 पर बल्लेबाजी की है और मैं खुश हूं कि सभी चीजें सही दिशा में जा रही है। उनके पूछा गया कि आप खुद को कैसे मैच फिट रखते हैं। घर वापसी के बाद मैंन नेट में जमकर प्रैक्टिस की और इसके लिए प्रेरणा खुद ही आ जाती है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो जरूरत पड़ने पर टीम के लिए गेंदबाजी करने को भी तैयार हैं। 

सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि केएल राहुल और मयंक अग्रवाल दोनों ही टीम में हैं तो किसे मौका दिया जा सकता है। इसका जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि इन खिलाड़ियों के आने से हमारी टीम और मजबूत दिख रही है। इन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी की है, लेकिन इनमें से किसे प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा या फिर किसे नहीं मिलेगा ये टीम मैनेजमेंट का फैसला होगा। वहीं टीम की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि हम चीजों को सिंपल रखेंगे और जिस तरह से पहले वनडे में बल्लेबाजी की थी उसी तरह से दूसरे में भी करेंगे। हमने पहले वनडे में जिस तरह से बल्लेबाजी की वो परफेक्ट था साथ ही हमारा टैंपो और इनटेंसिटी भी अच्छा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.