Move to Jagran APP

BAN vs NZ: शाकिब हुए चोटिल तो शांतो ने टीम को लेकर कह दी बड़ी बात, इन पर निकाली जमकर भड़ास

मैच के बाद शांतो ने कहा हमने पिछले मैच की तरह अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमें 15 ओवर के खेल को सुधारना होगा। नई गेंद से अतिरिक्त उछाल मिल रहा था लेकिन इसके बाद पिच बल्लेबाजी के लिए सही हो गई। हमारे शीर्ष क्रम को और जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी करनी होगी। शांतो ने कहा कि अगले मैच में इसे बेहतर करने की कोशिश की जाएगी।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 14 Oct 2023 07:00 AM (IST)Updated: Sat, 14 Oct 2023 07:00 AM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ Najmul Hossain Shanto फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप के 11वें मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया। मैच के दौरान बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन चोटिल हो गए। उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। उनकी जगह मैच प्रेजेंटेशन में आए नाजमुल हसन शांतो ने टीम के खराब प्रदर्शन पर निराशा जताई।

loksabha election banner

मैच के बाद शांतो ने कहा, हमने पिछले मैच की तरह अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हमें 15 ओवर के खेल को सुधारना होगा। नई गेंद से अतिरिक्त उछाल मिल रहा था, लेकिन इसके बाद पिच बल्लेबाजी के लिए सही हो गई। हमारे शीर्ष क्रम को और जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी करनी होगी।

बल्लेबाजों ने किया निराश

शांतो ने आगे कहा, यह अच्छा विकेट था, इसलिए हमें जिम्मेदारी से शुरुआत करनी चाहिए थी। पिछले मैच में हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी। हालांकि, इस मैच में गेंदबाजों ने बेहतर खेल दिखाया। अगर हम ऐसा करना जारी रखते हैं, तो यह हमारे लिए बेहतर होगा। हमारी तेज गेंदबाजी में सुधार हुआ है। अगर हम अगले मैचों में बल्लेबाजी भी अच्छा करते हैं तो फिर मामला अलग होगा।

यह भी पढ़ें- BAN vs NZ: Trent Boult ने रचा इतिहास, बांग्लादेश के खिलाफ दो विकेट लेकर दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल

विलियमसन और मिचेल ने जडे़ अर्धशतक

बता करें मैच की तो बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 245 रन बनाए। मुश्फिकुर ने 66 रन की पारी खेली। वहीं, कप्तान शाकिब ने 40 रन और महमदुल्लाह ने नाबाद 41 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए केन विलियमसन और मिचेल के अर्धशतकीय पारी की बदौलत कीवी टीम ने 8 विकेट से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें- BAN vs NZ: न्यूजीलैंड ने वर्ल्ड कप में दर्ज की लगातार तीसरी जीत, बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.