Move to Jagran APP

Ranji Trophy: बिहार के खिलाफ मैच में इस कारण बाहर हुए Ajinkya Rahane, Team India के बल्लेबाज ने बांधे पटना की तारीफों के पुल

भारतीय टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बिहार के ओर से खेलने के लिए पहुंचे। इस बीच रहाणे चोट के कारण मुकाबले में शामिल नहीं हो सके। रहाणे ने बिहार की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आमतौर पर रणजी ट्रॉफी के मैच देखने के लिए ज्यादा लोग नहीं आते लेकिन पटना में काफी लोग मैच को देखने के लिए मैदान पर पहुंचे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaPublished: Mon, 08 Jan 2024 11:27 AM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2024 11:27 AM (IST)
अजिंक्य रहाणे रणजी ट्रॉफी में बिहार के ओर से खेलने के लिए पहुंचे। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ajinkya Rahane not playing Ranji trophy match against Bihar: भारतीय टीम के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बिहार के ओर से खेलने के लिए पहुंचे।

क्यों मैच से बाहर हुए अजिंक्य रहाणे-

इस बीच रहाणे Ajinkya Rahane चोट के कारण मुकाबले में शामिल नहीं हो सके। मुंबई के खिलाफ मैच में बिहार के बल्लेबाज शामिल नहीं हुए, जिसके बाद उन्होंने इसकी वजह का खुलासा किया। रहाणे ने कहा कि "मुझे खेलने का बहुत शौक है और इसलिए मैं पटना आया हूं। मैं खेलने से कभी पीछे नहीं हटता।"

हल्की चोट के कारण हुए बाहर-

प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेरी गर्दन पर हल्की चोट लग गई थई, जिसके कारण मैं यह मैच नहीं खेल पा रहा हूं। ऐसे में मैं आने वाले रणजी ट्रॉफी के मैचों में जरूर शामिल होंगा, लेकिन अभी के लिए मैं यह मैच नहीं खेल रहा हूं।रहाणे ने कहा कि आमतौर पर रणजी ट्रॉफी के मैच देखने के लिए ज्यादा लोग नहीं आते हैं।

ये भी पढ़ें:- Ranji Trophy में Cheteshwar Pujara ने बल्ले से उगली आग, जड़ा दोहरा शतक, आलोचकों के मुंह पर जड़ा करारा तमाचा

पटना की तारीफों के बांधे पुल-

ऐसे में पटना में काफी लोग मैच को देखने के लिए मैदान पर पहुंचे हैं, जिससे पता चलता है कि बिहार में क्रिकेट के प्रति लोगों में कितना ज्यादा उत्साह है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने घरेलू टीम के साथ-साथ मुंबई की टीम को भी समर्थन किया। 

बिहार में चखे कई पकवान-

रहाणे ने आगे बताया कि उन्होंने बिहार में अलग-अलग स्वादिष्ट खाने की चीजों का भी स्वाद चखा। वह दोबारा बिहार में खेलना चाहेंगे। इंग्लैंड के Ind  vs Eng खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर बात करने पर रहाणे ने कोई जवाब नहीं दिया और कहा वह इस बारे में कोई बात नहीं केरंगे। 

ये भी पढ़ें:- स्वैग से करेंगे वापसी! 7 जनवरी है Cheteshwar Pujara के लिए बेहद लकी, एशिया में ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.