राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: बिहार में राजद और जदयू की महागठबंधन सरकार की दिन क्‍या सच में पूरे हो गए? भारतीय जनता पार्टी और राष्‍ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने ऐसा ही दावा किया है। विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सुधाकर सिंह के इस्तीफे का मतलब है कि सीएम नीतीश कुमार अब जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें, बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह का इस्‍तीफा, वजह भी बता दी; नीतीश कुमार और तेजस्‍वी यादव की बढ़ी समस्‍या

बोरिया बिस्‍तर बांध लें नीतीश कुमार 

सम्राट चौधरी ने महागठबंधन सरकार में कृषि मंत्री रहे सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अब बोरिया बिस्‍तर बांध लें। राजद ने उनकी विदाई की पूरी तैयारी कर ली है जिसकी पूरी जानकारी जगदानंद सिंह ने पहले ही दे दी है।

ये भी पढ़ें, Sudhakar Singh Resigns: क्‍या सीएम नीतीश के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दबाव में दिया इस्‍तीफा?

राजद ने लिख दी है नीतीश कुमार की पटकथा 

सम्राट चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में  नीतीश कुमार का क्या हश्र होने वाला है इसकी पूरी पटकथा राजद की ओर से लिखी जा चुकी है। आपको बता दें कि बिहार में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस मामले की पुष्टि सुधाकर सिंह के पिता और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कर दी है। सुधाकर के निर्णय से सियासत तेज हो गई है।

ये भी पढ़ें, सुधाकर सिंह के इस्‍तीफे पर बीजेपी बोली- नीतीश कुमार हैं जिम्‍मेदार, अपमानित हो रहे थे कृषि मंत्री

महागठबंधन सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी

इधर, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि राजद और जदयू के बीच मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर जो खींचतान चल रही है। इससे साफ प्रतीत होता है कि महागठबंधन सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी। बिहार में विधानसभा का मध्यावधि चुनाव होने की प्रबल संभावना है।

नीतीश कुमार नहीं छोड़ेंगे सीएम की कुर्सी 

नीतीश कुमार किसी भी कीमत पर मुख्यमंत्री पद का त्याग नहीं करेंगे। अग्रवाल ने राज्य में बढ़ते अपराध पर ङ्क्षचता प्रकट करते हुए कहा कि अपराध चरम पर है।  20 लाख नौकरी और रोजगार देने का जो वायदा किया गया है उस पर काम करना चाहिए। 

प्रदेश में अब खुद सुरक्षित नहीं है पुलिस 

इधर, लोजपा (रामविलास) ने बिहार की तेजी से गिरती कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने शनिवार को कहा कि इस महागठबंधन सरकार में जब पुलिस खुद सुरक्षित नहीं है तो वह भला जनता का कैसे सुरक्षा करेगी। अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो गया है। 

Edited By: Shubh Narayan Pathak

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट