Move to Jagran APP

Bihar Politics: इधर मोदी की एंट्री, उधर टेंशन में आ गई RJD! प्रधानमंत्री की सौगातों को बता दिया 'जुमला'

Bihar Politics प्रधानमंत्री मोदी एक हफ्ते से भी कम समय में दूसरी बार बिहार पहुंचे। उन्होंने पश्चिमी चंपारण के बेतिया से बिहार को कई अहम सौगात दी। हालांकि RJD को शायद यह पसंद नहीं आया और पीएम मोदी की सौगातों को उसने जुमला करार दे दिया। RJD ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार को सौगात देने के बजाय एक बार फिर जुमलों का तोहफा देकर गए हैं।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 06 Mar 2024 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 07:35 PM (IST)
इधर मोदी की एंट्री, उधर टेंशन में आ गई RJD । (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार के एक सप्ताह में दूसरे दौरे से राजद टेंशन में आ गई है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजद ने जोरदार हमला बोला है।

loksabha election banner

राष्ट्रीय जनता दल ने कहा कि प्रधानमंत्री बिहार को सौगात की बजाय एक बार फिर जुमलों का तोहफा देकर गए हैं। पार्टी ने यह दावा भी किया कि प्रधानमंत्री की बेतिया में हुई आज की सभा में 60 प्रतिशत सीटें खाली थी।

...फिर जुमला उछाल कर चले गए

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव और चितरंजन गगन ने अलग-अलग बयान जारी कर कहा कि पीएम के दौरे को लेकर प्रचारित किया गया कि वे बिहार को बहुत बड़ी सौगात देंगे। 12,800 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे, लेकिन वे फिर जुमला उछाल कर चले गए।

सौगातों पर उठाया सवाल

मुजफ्फरपुर से मोतिहारी एलपीजी लाइन 2014 के पहले ही हुए भारत-नेपाल करार के तहत बनाई गई थी। शिवहर-सीतामढी और पिपराकोठी-मोतिहारी-रक्सौल सड़क का लोकार्पण किया गया है वह पूरी बनी भी नहीं है। रेलवे के कई वैसी योजनाओं का भी लोकार्पण किया गया है जिसका उदघाटन पहले मंडल रेल प्रबंधक रैंक के अधिकारी करते थे।

वहीं राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पीएम का कार्यक्रम पूरी तरह चुनावी था। उनके आयोजन को जनता ने सिरे से नकार दिया। 60 प्रतिशत सीटें खाली थी।

महारैली के कारण बिहार से लेकर दिल्ली तक

उन्होंने कहा कि महागठबंधन की जन विश्वास महारैली से बिहार से लेकर दिल्ली तक की सत्ता की नींव हिल गई है। बिहार की जनता ने मोदी-नीतीश की जोड़ी को नकार दिया है। उसका विश्वास सिर्फ राजद और युवा नेता तेजस्वी व लालू प्रसाद पर है।

यह भी पढ़ें: 'बेटी की शादी मुझसे नहीं कराओगी तो कर लेंगे अपहरण', पिस्टल लेकर घर में घुस गए दबंग और फिर...

'कौन है 'मोदी का परिवार' ? सम्राट चौधरी ने लालू यादव को PM के सामने दिया क्लीयरकट जवाब, भाई-भतीजावाद पर भी बोले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.